Loading...

जिंदगी की जंग लड़ रहे कादर खान की हालत अभी भी है क्रिटिकल, सांस लेने में हो रही दिक्कत

0 26

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर कादर खान की हालत इन दिनों बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रही है। उनकी हाल काफी गंभीर है। हर कोई 81 साल के कादर खान की सलामती की दुआ मांग रहा है। बीते तीन दिन से ही कादर खान कनाडा के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जहां पर वह जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। बता दें कि कादर खान की सेहत से जुड़ा हुआ इसी बीच एक हेल्थ अपडेट आया है। मिली जानकारी के अनुसार अभी भी कादर खान सेंस में नहीं है उन्हें सांस लेने में अभी भी दिक्कत हो रही है।

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार कादर खान की हालत काफी क्रिटिकल है। उनकी पत्नी और छोटा बेटा अभी भी मुंबई में ही है। बताया जा रहा है किसी भी वक्त वह भी कनाडा के लिए रवाना हो सकते हैं। कादर खान कनाडा में कुछ समय से अपने बेटे शहनवाज और बहू शाइस्ता के पास थे। सूत्रों के मुताबिक अपनी आंखों से कादर खान लोगों से कॉनटेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही वह बाइपेप वेंटीलेटर से भी वो अब हटा दिए गए हैं और उनके Valve Oxygen लगा दिया गया है।

जानकारी दे दें कि अभी भी कादर खान को सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है। बता दें कि कादर साहब प्रोगेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के शिकार हैं। कादर खान का दिमाग भी इस बीमारी के कारण बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। साथ ही सांस लेने में भी उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी। जिस कारण कादर खान को डॉक्टरों ने वेंटीलेटर पर रखा था। उनके बेटे सरफराज के अनुसार लगातार डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है।

Loading...

बता दें कि बीते साल ही कादर खान के घुटनों की सर्जरी भी हुई थी। जिसके बाद से ही लगातार उनकी हेल्थ में गिरावट देखने को मिली है। इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबरें आ चुकी हैं। जो कि केवल एक अफवाह ही साबित हुईं। आपको बता दें कि अपने फिल्मी करियर में कादर खान ने लगभग 300 फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने हिंदी और उर्दू में करीब 250 फिल्मों के डायलॉग भी लिखे हैं। राजेश खन्ना की 1974 में आई फिल्म ‘रोटी’ के लिए भी कादर खान ने ही डायलॉग लिखे थे। जिसके लिए कादर खान को 1 लाख 21 हजार रुपये भी मिले थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.