Loading...

3rd क्लास के लड़के ने अपनी ही क्लास की एक लड़की के साथ की घिनौनी हरकत, रोते हुए बोली लड़की

0 31

देश में मासूमों के साथ दिन-ब-दिन ऐसे हैवानियत से भरे कारनामे सामने आ रहे हैं जिनको सुनकर आपके कानों को विश्वास नहीं होगा आज हम आपको एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर शायद आपको अपने मासूम बच्चों की फिक्र होने लगे। हम अपने मासूम बच्चों को स्कूलों में पढ़ने के लिए भेज रहे हैं और उनके साथ स्कूलों में ऐसी गंदी हरक़त हो रहे हैं जिनसे उनकी पूरी जिंदगी दांव पर लग सकती है।

कक्षा तीसरी में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची के साथ पढ़ने वाले बच्चे द्वारा ज्यादती करने का मामला सामने आया है। घटना गोविंदपुरा इलाके में मंगलवार की है। पुलिस ने बच्चे के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज किया है। बच्ची के द्वारा बताए गए नाम के आधार पर पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है।

मामले को देख रहे एएसपी दिनेश कौशल ने बताया कि 8साल की यह बच्ची तीसरी कक्षा में पढ़ती है। मंगलवार शाम को बच्ची के घर के पास ही स्कूल में साथ पढ़ने वाले बच्चे ने ज्यादती की है। बच्ची जब घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर मां हैरान रह गई। पूछने पर मासूम ने रोते हुए घटनाक्रम बताया। जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। तुरंत बच्ची का मेडिकल चेकअप भी कराया गया।

बच्ची ने पुलिस को बताया कि ज्यादती करने वाले बच्चे के साथ उसका एक और साथी भी था। एएसपी कौशल के अनुसार- परिजनों की शिकायत पर आरोपी बच्चे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। बच्ची द्वारा बताए गए नाम के आधार पर हम आरोपी बच्चे की तलाश कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.