Loading...

BF पर भरोसा कर उसके साथ रूम में गई थी लड़की, अंदर घुसते ही उसपर टूट पड़े लड़के के 3 दोस्त

0 58

देश में आए दिन छात्राओं के साथ ऐसे गंभीर मामले सामने आ रहे हैं जिन्हें सुनकर आपकी रूह तक कांप जाएगी आज हम आपको एक ऐसा ही मामला कानपुर से बताने जा रहे हैं।

11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की के साथ 4 छात्रों ने पहले गैंगरेप किया और फिर उसे थाने के सामने फेंककर फरार हो गए। छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक है। मंगलवार देर रात छात्रा के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि, 15 साल की नाबालिग छात्रा का अनुराग नाम के छात्र से प्रेम संबंध था। अनुराग छात्रा को क्रिसमस के दिन किसी तरह से बहला-फुसलाकर अपने साथ काकादेव थाना क्षेत्र में स्थित आभा अपार्टमेंट ले गया। अपने प्रेमी की बातों पर भरोसा करके वो चली भी गई लेकिन रूम के अंदर पहुंचते ही वहां पहले से ही मौजूद उसके 3 दोस्त जैकी, शुभम और अभिषेक जानवरों की तरह उसपर टूट पड़े। चारों ने पहले गैंगरेप किया। फिर थाने के सामने फेंककर फरार हो गए। मंगलवार देर रात परिजनों ने काकादेव थाने में गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने चारों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.