Loading...

कभी लाखों दिलों की धड़कन थी ये तीन अभिनेत्रियां, और आज इन्हें देखना भी पसंद नहीं करते लोग

0 29

आपको बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस तो याद ही होंगी जो अपने ज़माने में खूबसूरती के लिए जानी जाती थी। जिन्हें कोई भी देखता था तो बस वहीँ की वहीँ देखता रह जाता था। इस एक्ट्रेस की खूबसूरती ने बॉलीवुड में कई एक्टरों को अपना गुलाम बनाया हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं। कि ाक के समय में इस एक्ट्रेस का चेहरा तक देखना कोई पसंद ही करता हैं। आज हम आपको इस कड़ी में कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता हैं। फिल्म ‘आशिकी’ की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल का। इस सुपरहिट फिल्म से अपने करियर की शुरुवात करने वाली एक्ट्रेस अनु अग्रवाल के कई सारे लोग दीवाने थे। इस अदाकारा ने अपनी पहली फिल्म से खूब नाम पैसा और शोहरत कमाई थी। लेकिन वर्तमान समय में इस हसीना की शक्ल ऐसी हो जाएगी ये बात कोई नहीं जानता था।
वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर काबिज हैं। फिल्म ‘आदमी खिलौना है’ की एक्ट्रेस रीना रॉय। हिट फिल्मों के साथ अपनी पहचान बनाने वाली इस अभिनेत्री के भी कई सारे दीवाने थे। इस एक्ट्रेस को उस समय की हिट फिल्मे देने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार किया जाता था। बता दें इस अदाकारा ने फिल्म ‘गुलामी’, ‘नौकर बीवी का’, ‘प्रेम तपस्या’ और ‘जैसे को तैसा’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया हैं। ये अभिनेत्री ऐसी दिखने लगेगी इसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा था। ये अब बहुत ही ज्यादा मोटी और बदसूरत दिखने लगी हैं।
Loading...

अब हमारी लिस्ट में तीसरा और आखिर नाम आता है एक्ट्रेस फराह नाज का। इस एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारों की लिस्ट में लिया जाता था। इनकी खूबसूरती ऐसी थी जिसे देख हर कोई पागल हो जाता था। बता दें इन्होंने ‘नसीब अपना अपना’, ‘घर घर की कहानी’ और ‘यतीम’ जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया हैं। लेकिन अब ये ऐसी दिखने लगी हैं। जिन्हें कोई नहीं पहचान पाता हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.