Loading...

देश नहीं बल्कि विदेश में पैदा हुई है ये 5 मशहूर टीवी अभिनेत्रियां, इनकी अदाकारी के दीवाने हैं लोग

0 41

आज के समय में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही टीवी की दुनिया की अदाकाराएं भी खूब धूम मचा रही हैं। बता दें आज कल घरों में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से ज्यादा टीवी की दुनिया की अदाकाराओं की चर्चाएं होती हैं। टीवी की दुनिया की कई अभिनेत्रियों ने कम वक्त में सफलता के वो मुकाम छुए हैं। जो आज तक बड़े -बड़े पाए हैं। चाहलिये तो आज ह कड़ी में कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के नाम बताते हैं। जो भारत की न होते हुए भी भारतीय दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं।

इस लिस्ट में पहला नाम आता हैं। अपनी परर्फेक्ट हिंदी और बेहतरीन एक्टिंग से टीवी की दुनिया में सनसनी मचाने वाली अदाकारा आशका गोराडिया का। जोकि अपने बेहतरीन नेगेटिव किरदारों से इस इंडस्ट्री में खास जगह बना चुकी है। लेकिन शायद ही कुछ लोग इस बात को जानते होंगे कि इस अदाकारा का जन्म कनाडा में हुआ हैं।
इस लिस्ट में दूसरा नाम आता हैं स्टार प्लस पर आने वाले मशहूर शो इश्कबाज़ में गौरी के किरदार से लोगों को पसंद आने वाली अदाकारा रेनु पारेख का। बता दें ये अभिनेत्री अभी तक कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। बता दें ये अदाकारा भी भारत में नहीं बल्कि अमेरिका के बोस्टर्न में पैदा हुई है।
Loading...
इस लिस्ट में तीसरा नाम आता हैं सीरियल दिल मिल गए में डॉक्टर रिद्धिमा के किरदार से फेमस हुई अदाकारा शिल्पा आनंद का। बता दें ये अभिनेत्री भी जन्म भी इटली में हुआ हैं।
इस लिस्ट में चौथा नाम आता हैं अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर का जो अब तक कई सारे टीवी सेरिअल्स में काम चुकी हैं। इस अदाकारा का जन्म भी जर्मनी में हुआ हैं।
इस लिस्ट में पांचवा नाम आता हैं। मशहूर टीवी शो कैसी ये यारियां से खासी सुर्खियां बटोरने वाली टीवी अभिनेत्री चार्ली चौहान का जोकि भारत में नहीं बल्कि मैक्सिको में जन्मी हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.