Loading...

ये हैं टीवी के वो 10 सितारे जो कर चुके हैं गंदी बी ग्रेड फिल्में, तीन नंबर तो है सबकी फेवरेट बहु

0 29

बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड यहां सबको सफलता पाने के लिए खूब मेहनत करनी पड़ती हैं। और फिर जहां बात सोहरत की आती हैं। वहां इस बात की कोई गारंटी नहीं होती हैं कि आपको वो आसानी से मिल ही जाएगी। आज हम आपको कुछ ऐसे ही आपके पसंदीदा मशहूर सितारों के बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे। जिन्हें जानकर आप शायद हैरान रह जाएंगे। बता दें इन मशहूर सितारों ने एक वक्त पर बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है। जिसकी बातें ये सितारे भी कभी नहीं करना चाहिंगे।

अमित पंचोली
इस लिस्ट में सांसे पहला नाम आता हैं सीरियल हम ने ली है शपथ में पुलिस वाले के किरदार से मशहूर होने वाले अमित पंचोली का। इस अभिनेता ने अपने करियर की शुरुवात बेहद ही गंदी बी ग्रेड फिल्मों के साथ की थी।
अर्चना पूरन सिंह
Loading...
इस कड़ी में दूसरा नाम आता हैं। बॉलीवुड और टीवी में आज अच्छे मुकाम पर काबिज अर्चना पूरन सिंह का। जोकि अक्सर टीवी और फिल्मों में देखी जाती हैं। इस अदाकारा ने भी बॉलीवुड की गंदी बी ग्रेड फिल्मों में काम किया हैं।
दिशा वकानी
इस लिस्ट में तीसरा आता हैं सबसे चर्चित नाम आता हैं तारक मेहता के उलटा चश्मा से घर घर में मशहूर होने वाली दिशा वकानी का। जिनको दर्शक खूब देखना पसंद करते हैं। इस अदाकारा की एक्टिंग भी बड़ी जोरदार हैं। बच्चे से लेकर बड़े भी इनके शो क्व जबरदस्त फैन हैं। इन्होने भी बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था।
दीपशिखा नागपाल
इस सूची में चौथा नाम आता हैं बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का सबसे फेमस चेहरा दीपशिखा नागपाल का। इन्होंने कई टीवी सीरियलों के साथ -साथ फिल्मों में भी काम किया हैं। जिसमे कुछ बी ग्रेड फिल्में भी शामिल हैं।
रश्मि देसाई
इस लिस्ट में पांचवा नाम आता हैं। टीवी जगत में मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई का। इस अभिनेत्री ने भी भोजपुरी फ़िल्में की है और साथ कुछ बेहद घटिया बी ग्रेड फिल्मों में भी।
समीर धर्माधिकारी
इस लिस्ट में छटवां नाम आता हैं। महाभारत और अशोका जैसे टीवी सीरियलों से घर घर में पहचान बनाने वाले समीर धर्माधिकारी का। इस अभिनेता ने मधुबाला जैसी बी ग्रेड फिल्म में काम किया है।
सना खान
इस लिस्ट में सातवां नाम आता हैं एक्स बिग बॉस कंटेस्टंट सना खान का। जिन्होंने विवादस्पद टीवी ऐड के अलावा बी ग्रेड फिल्म क्लाइमेक्स में भी काम किया हैं।
शेखर सुमन
इस लिस्ट में आठवां नाम आता हैं। टीवी जगत में शानदार पहचान बनाने वाले शेखर सुमन का। जिन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया हैं।
उर्वशी ढोलकिया
इस लिस्ट में नौवां नाम आता हैं शो कसौटी जिंदगी की कमॉलिका से मशहूर होने वाली उर्वशी ढोलकिया का। इस अदाकारा ने अपने करियर की शुरुआत बी ग्रेड फिल्मों से की थी। जिनमे से एक है मलयालम फिल्म सव्प्नम !
समीर कोचर
इस लिस्ट में दसवां और सबसे आखिरी नाम आता हैं। आईपीएल सीजन की होस्टिंग करने वाले समीर कोचर का। इस अभिनेता ने एक से मेरा क्या होगा जैसी बी ग्रेड फिल्म में भी अभिनय किया है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.