Loading...

कभी सुपरस्टार जैसा व्यवहार नहीं करते हैं रणवीर सिंह : चंदन प्रभाकर

0 16

बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणवीर सिंह पूरे साल सुर्खियों में रहे हैं। कभी अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर तो कभी शादी को लेकर बता दें कि साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म पद्मावत को लोगों ने खूब पसंद किया था। साथ ही रणवीर सिंह की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया था। जिसके बाद इसी साल नवंबर में उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ शादी की है। जिसके चलते भी दोनों सुर्खियों में बने रहे। शादी और रिसेप्शन के बाद रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिंबा को लेकर रणवीर सिंह हर तरफ छाए हुए हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान नजर आई हैं।

आपको बता दें कि हर कोई रणवीर सिंह की तारीफ करता है। लेकिन अब कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने भी रणवीर को लेकर के कुछ दिलचस्प बात की हैं। चंदन प्रभाकर ने कहा कि ‘रणवीर सिंह एक सुपरस्टार हैं लेकिन वह कभी सुपरस्टार जैसा व्यवहार नहीं करते हैं जबकि वह काफी सौम्य हैं।’ बता दें कि चंदन ने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी शो की शूटिंग की थी। जिसे लेकर उन्होंने कहा कि “रणवीर सिंह एक सुपरस्टार हैं, लेकिन शूटिंग के दौरान उन्होंने मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जैसे कि वह मेरे रिश्तेदार हों। उनमें सुपरस्टार जैसी अकड़ नहीं है इसलिए मैं सहज रहा क्योंकि मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी बड़े बॉलीवुड स्टार के साथ खड़ा हूं।”

चंदन ने आगे कहा कि “उन्होंने एक भाई की तरह व्यवहार किया। वह हमारे साथ बहुत अच्छी तरह रहे और सारा अली खान भी जमीन से जुड़ी और सरल स्वभाव की शख्स हैं। उन्होंने हमारा सर्वश्रेष्ठ देने में मदद की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.