Loading...

GST विभाग ने सुपरस्टार महेश बाबू के बैंक खाते किए जब्त, नहीं भरा 18.5 लाख रुपये का टैक्स

0 33

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वक्त पे टैक्स न भरने पर वस्तु एवं सेवा कर विभाग (GST) ने उनके सभी खातों को जब्त कर लिया है। GST विभाग के मुताबिक महेश के ऊपर कुल 18.5 लाख रुपये का टैक्स बाकी है। उन्होंने इस टैक्स का वक्त पर भुगतान नहीं किया है जिस कारण GST विभाग को ये बड़ी कार्रवाई करने पड़ गई है। मिली जानकारी के मुताबिक आइसीआइसीआई बैंक और एक्सिस बैंक के खातों को GST विभाग ने जब्त कर लिया है।

बता दें कि उनके इन इन खातों में करीब 73.5 लाख रुपये हैं। कहा जा रहा है कि विभाग ने इस राशि में कर, ब्याज के साथ जुर्माना भी शामिल किया है। बता दें कि GST विभाग के अधिकारियों के अनुसार महेश बाबू के एक्सिस बैंक से करीब 42 लाख रुपये की राशि का भुगतान कर लिया गया है। जिसके बाद विभाग आज उनके ICICI बैंक की भी जांच करेगा। कहा जा रहा है कि साल2007-08 के दौरान महेश बाबू कई उत्पादकों के ब्रांड एंबेस्डर रहे थे। साथ कई फिल्मों में उन्होंने काम भी किया है।

इन सभी से मिली राशि पर उन्होंने टैक्स योग्य सेवाओं के लिए सर्विस टैक्स नहीं चुकाया था। जिस कारण GST विभाग की तरफ से उन पर ये कड़ी कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि काफी वक्त से महेश बाबू इन खातों को नहीं चला रहे हैं। जानकारी दे दें कि साउथ सिनेमा के महेश बाबू एक जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बता दें कि उनकी पिछली फिल्म’भारत आने नेनु’ काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अपनी कमाई के झंडे गाड़ दिए थे।

Loading...

आपको बता दें कि ट्विटर पर उनके 7 मिलियन यानि की 70 लाख से भी ज्यादा फैंस हैं। महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अकेले ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी इस समय फैन फॉलोइंग सबसे टॉप पर बनी हुई है। फैंन की इस लिस्ट में तमिल अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु भी शामिल हैं। उनके 7 मिलियन और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष के भी ट्विटर पर 7.83 मिलियन फैंस हैं। लेकिन महेश बाबू ने 7 का ये आंकड़ा पार करके एक नया कीर्तिमान हासिल किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.