Loading...

शाहरुख की ‘जीरो’ गिरी औंधे मुंह, यश की KGF हो सकती है 150 करोड़ के क्लब में शामिल

0 176

इस साल तीनों खान की फिल्में फ्लॉप हुई हैं। लग रहा है जैसे 2018 खान एक्टर्स के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। क्योंकि पहले सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस 3, जिसके बाद आमिर खान की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और अब बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं। दर्शकों को इन तीनों ही फिल्मों ने निराश किया। साथ ही क्रिटिक्स की आलोचना भी फिल्म को झेलनी पड़ी।

आपको बता दें कि शाहरुख की 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म‘जीरो’ की मुश्किलें आगे चलकर और भी बढ़ सकती हैं। क्योंकि इस शुक्रवार रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हो चुकी है। पहले दिन जीरो ने ठीक-ठाक बिजनेस कर लिया था।जिसके बाद कहा जा रहा था कि वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन काफी बढ़ सकता है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सिर्फ इतना ही नहीं जीरो को तो क्रिसमस की छुट्टी का भी कोई फायदा नहीं मिला।

बता दें कि करीब 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म जीरो 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए फिलहाल मशक्कत कर रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, शुक्रवार को किंग खान की जीरो ने 20.14 करोड़ रुपये, शनिवार को 18.22 करोड़ रुपये, रविवार को 20.17 करोड़ साथ ही सोमवार को ये फिल्म 9-10 करोड़ का कलेक्शन ही कर सकी है। इसके अलावा मंगलवार को 12.75 करोड़ जिसके बाद बुधवार को केवल 6 करोड़ और फिर गुरुवार को जीरो ने केवल 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर जीरो एक हफ्ते में 91.32 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है।

Loading...

एक ओर जहां शाहरुख की जीरो कड़ी मशक्कत में जुटी हुई है तो वहीं कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश की फिल्म KGF का हिन्दी वर्जन उम्मीद से भी कई गुना अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अपना बजट निकाल कर ये फिल्म कमाई शुरू कर चुकी है। बता दें कि किसी भी फिल्म के लिए पॉजिटिव रिव्यू तब कहा जाता है जब वह फिल्म दर्शकों के दिल को छु जाए और कन्नड़ फिल्म KGF दर्शकों के दिल में उतर चुकी है। सभी को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है।KGF को मिल रहा दर्शकों से शानदार रिसपॉन्स के बाद इस फिल्म की स्क्रीन्स और भी बढ़ा दी गई हैं।

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श के अनुसार, बुधवार तक यश कीKGF के हिन्दी वर्जन ने 19.05 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है। वहीं अगर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 6दिन बाद फिल्म की कमाई 112 करोड़ से भी ज्यादा थी। ऐसे में कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक हफ्ते में 120 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा आराम से पार कर सकती है। फिल्म मेकर्स की निगाहें अब 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर बनी हुई हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.