Loading...

बैन होने के बाद स्टीव स्मिथ को फिर से मिली बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने की इजाज़त

0 16

हाल ही में एक खबर आई थी कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को बांग्लादेशी क्रिकेट की टी20 लीग बांग्लादेश क्रिकेट लीग में खेलने पर रोक लगा दी गई थी।

अब ऐसी खबर आई है जिससे स्टीव स्मिथ के फैंस खुश हो जाएंगे। दरअसल बांग्लादेश क्रिकेट के अधिकारियों ने अपने घरेलू टी20 लीग बीपीएल में स्टीव स्मिथ को खेलने की इजाजत दे दी है।

दरअसल कुछ समय पहले फ्रेंचाइजियों के आपत्ति जताने पर अधिकारियों ने स्टीव स्मिथ के बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने पर बैन लगा दिया था।

लेकिन अब इस मामले में चार फ्रेंचाइजियों ने ईमेल के द्वारा अपनी आपत्ति वापिस लेने का फैसला कर लिया था।इसके बाद अधिकारियों ने स्टीव स्मिथ को बीपीएल खेलने की इजाजत दे दी है।

Loading...

दरअसल इस पुरे मामले में बीसीबी प्रवक्ता जलाल युनूस ने कहा,‘‘हम पहले उन्हें अनुमति नहीं दे सके क्योंकि दूसरी फ्रेंचाइजी ने आपत्ति जताई थी । हमें आज चार फ्रेंचाइजी ने ईमेल भेजकर कहा कि उन्होंने आपत्ति वापिस ले ली है।

एक और बात आपको बता दें कि बीसीबी के नियम अनुसार लीग में वही खिलाड़ी दूसरे खिलाड़ी की रिप्लेसमेंट ले सकता है जिसका नाम ड्राफ्ट में शामिल हो। इस संबंध में ये मालूम हो कि स्टीव स्मिथ का नाम ड्राफ्ट में नहीं था टीम ने उन्हें ड्राफ्ट के बाहर से अपनी टीम में शामिल किया था।

जानकारी के लिए बता दें कि पहले स्मिथ को इस लीग में खिलाने के लिए उस नियम से रियायत दी गई थी जिस वजह से कोमिला विक्टोरियंस ने उनके साथ करार किया था लेकिन बाद में अन्य टीमों द्वारा इस पर ऐतराज जताने के बाद बीसीबी ने उन्हें इस लीग में खेलने की मंजूरी नहीं दी।

लेकिन टीमों द्वारा आपत्ति वापिस लेने के बाद बोर्ड ने उन्हें एक बार फिर खेलने की इजाजत दे दी है। अब बीपीएल में हमे स्टीव स्मिथ अपना जलवा बिखेरते नज़र आएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.