Loading...

पुजारा ने किया खुलासा- चोटिल होने के बावजूद देश के लिए खेल रहे हैं विराट कोहली

0 21

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। और अपने प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया पर पूरी तरह से अपनी पकड़ को मजबूत बना ली है।

इस ऐतिहासिक ग्राउंड पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बैकफूट पर धकेल दिया है और भारत इस वक्त ड्राइविंग सीट पर है।

टीम इंडिया ने बनाई मजबूत पकड़

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी को 7 विकेट के नुकसान पर 443 रनों पर घोषित की। जिसमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी की।

Loading...

चेतेश्वर पुजारा ने जहां पहली पारी में शतक लगाया तो वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 82 रनों की शानदार पारी खेली।

मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में कोहली दिखे थे तकलीफ में

अपनी पारी के दौरान विराट कोहली कुछ तकलीफ में नजर आए। दरअसल अपनी बल्लेबाजी के दौरान कोहली कई बार पीठ में दर्द से कहराते नजर आए। हालांकि कोहली ने इस दर्द के बावजूद अच्छी बल्लेबाजी की।

विराट कोहली के साथ पहली पारी में तीसरे विकेट के लिए बेहतरीन 170 रनों की साझेदारी करने वाले चेतेश्वर पुजारा ने विराट कोहली की तकलीफ को लेकर अपने विचार रखे हैं उन्होंने कहा कि कोहली की चोट गंभीर नहीं है।

पुजारा ने बोला कोहली की चोट गंभीर नहीं

चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि ये गंभीर चोट है। वो बोले कि चोट का कारण वो स्पष्ट रूप से नहीं बता सकते क्योंकि वो फिजियों नहीं है।इसलिए वो इस बारे में ज्यादा नहीं बता सकते।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.