Loading...

गंभीर हालत में कादर खान पहुंचे बाइपैप वेंटिलेटर पर, दिमाग ने काम करना किया बंद

0 13

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर कादर खान पिछले कई सालों से अपने बेटे के साथ विदेश में ही रह रहे हैं। उन्हें लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि अचानक तबियत खराब होने से कादर खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स की टीम जहां पर उनका इलाज कर रही है। लेकिन कादर को सांस लेने में हो रही तकलीफ के चलते बाइपैप वेंटिलेटर पर रखा गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार उनकी तबीयत को देखते हुए नॉर्मल वेंटीलेटर उनके लिए ठीक नहीं है जिस कारण बाइपैप वेंटिलेटर पर उन्हें रखा गया है।

आपको बता दें कि तबियत खराब होने के बाद से कादर खान ज्यादातर बेहोश ही रहते हैं। वह कभी-कभी ही आंख खोलते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अब बात करना भी बंद कर दिया है। सूत्रों के अनुसार उनमें निमोनिया के लक्षण नजर आ रहे हैं। जानकारी दे दें कि कादर साहब का ख्याल इस वक्त उनके बेटे सरफराज और बहु रख रहे हैं। उनके इलाज में दोनों कोई भी कमी नहीं छोड़ना चहा रहे हैं। लेकिन कादर खान की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

जानकारी दे दें कि पिछले साल एक बातचीत के दौरान कादर साहब के बारे में उनके बेटे सरफराज ने कहा था कि “मेरे पिता को चलने में समस्या आ रही हैं। हम उन्हें दोनों तरफ से सपोर्ट देते हैं तब वो चल पाते हैं। कुछ कदम के बाद ही बैठ जाते हैं।” इसके अलावा सरफराज ने ये भी बताया कि कादर खान के घुटनों की सर्जरी भी हो चुकी हैं। उन्हें सर्जरी के बाद चलना था। लेकिन फिर भी उन्होंने चलने से मना कर दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.