Loading...

क्रिसमस के मौके पर इस शख्स ने खेला 350 रुपए का ऐसा दांव की बन गया 7 करोड़ का मालिक

0 184

वैसे तो आपने लोगों की करोड़पति बनने की बहुत सारी कहानियां सुनी होंगी पर आज हम आपको एक ऐसे आदमी की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने खुद कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वह मात्र 350 रुपए के दाव से करोड़पति बन जाएंगे जी हां वैसे तो कहा जाता है कि जुए की लत सबसे बुरी होती है यह अच्छे खासे इंसान को बर्बाद कर देती है लेकिन क्रिसमस के अवसर पर शौकिया तौर पर जुआ के नाम पर चल रहे पोकर खेल ने एक आदमी को करोड़पति बना दिया। हम बात कर रहे हैं अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाले हैरॉल्ड एम की। हैरॉल्ड ने 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन जुआ खेला और उसमे उन्होंने इतने पैसे जीते की कोई उम्मीद नहीं कर सकता दरअसल हुआ यूं कि हैरॉल्ड घूमते हुए शहर के एक होटल में पहुंचे जहां पर पोकर का खेल चल रहा था।

किस्मत आजमाने की सोची

होटल में पोकर गेम को देख उन्होंने भी अपनी किस्मत आजमानी की सोची बता दें कि इससे पहले हैरॉल्ड ने अपने जीवन में कभी पोकर नहीं खेला था यहां पर उन्होंने ने 5 डॉलर की शर्त लगाई और देखते ही देखते एक मिलियन जीत गई। हैरॉल्ड यहां थ्री कार्ड पोकर टेबल पर बैठे थे और उन्होंने छह कार्ड की बोनस शर्त लगाई। न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक हैरॉल्ड की ओर से जीती गई रकम में से होटल ने 1.4 करोड बतौर टैक्स काट लिया है।

होटल : 15 साल में ऐसा पहली बार हुआ है

Loading...

बोर्गोटा होटल के मुताबिक 15 सालों में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी आदमी को जुए में इतनी बड़ी रकम जीत में मिली हो होटल ने ट्वीट के जरिए हैरॉल्ड को इतनी बड़ी रकम जीतने की जानकारी दी। जुए में इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद हैरॉल्ड ने कहा कि वह इस राशि को अपने बच्चों में बांट देंगे उन्होंने कहा हमारा जीवन शायद बहुत अधिक सामान्य रहेगा लेकिन यह हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर भविष्य दे सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि वह शायद भविष्य में एक क्रूज भी ले सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.