Loading...

दीपिका-रणवीर ने शादी से 4 साल पहले ही कर ली थी सगाई, खुद किया खुलासा

0 60

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में रहे हैं। दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की थी। तब हर जगह दोनों की शादी की तस्वीरें छाई हुई थीं। ये दोनों अपनी शादी के बाद भी खबरों में छाए रहे। कभी अपनी शादी का रिसेप्शन को लेकर तो कभी किसी की शादी के रिसेप्शन में पहुंचकर। वैसे ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि 6 सालों तक डेट करने के बाद दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधे हैं। करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है।

आपको बता दें कि जिसके बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अब एक और ऐसा ही कुछ खुलासा किया है। जिसे जानकार हर कोई हैरान हो जाएगा। दीपिका ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया है कि रणवीर और उन्होंने अपनी शादी के 4 साल पहले ही सगाई कर ली थी। यानि की दीपिका और रणवीर इतने सालों से एक दूसरे के साथ एंगेज थे। लेकिन इस बात की भनक उन्होंने किसी को भी नहीं लगने दी।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले कुछ दिनों में कई मौकों पर एक दूसरे की तारीफ़ करते हुए नजर आए हैं। अपनी पत्नी दीपिका की तारीफ़ में रणवीर सिंह ने कहा कि अपनी पत्नी पर उन्हें बहुत ही गर्व है। उनके मुताबिक दीपिका जो भी करती हैं, उसमें अपना 100 परसेंट देती हैं। बता दें कि आज रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हैं। इस फिल्म को दर्शकों के काफी अच्छे रिसपॉंस मिल रहे हैं। रणवीर सिंह की ये फिल्म साल की आखिरी रिलीज हुई फिल्म है। इस कारण भी दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.