Loading...

पंजाब के सबसे महंगे प्लेयर पर बोली प्रीति जिंटा- ये तो सिर्फ एक बैकअप खिलाड़ी है

0 19

आईपीएल 2019 नीलामी में पंजाब की टीम द्वारा वरुण चक्रवर्ती पर लगी 8 करोड़ 40 लाख की बोली ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया था।

अब टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने इसको लेके अपने विचार रखे हैं। जी हां प्रीति ने वरुण को एक बैकअप गेंदबाज करार कर दिया है और उनके इस बयान से क्रिकेट एक्सपर्ट थोड़े से हैरान जरूर हुए।

दरअसल प्रीति जिंटा ने तमिलनाडु के इस स्पिनर को लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट और कप्तान रविचंद्रन अश्विन का ‘बैकअप’ करार दिया।

प्रीति ने वरुण के लिए इतनी भारी भरकम राशि खर्च करने का कारण बताते हुए कहा कि, ‘‘वरुण रहस्यमयी गेंदबाज है जो ज्यादा नहीं खेला है। इसके अलावा वह बैकअप स्पिनर है जो टीम को मजबूती देगा।”

Loading...

प्रीति ने आगे कहा कि, “किंग्स इलेवन पंजाब हमेशा से ऐसी प्रतिभा को मौका देना चाहता है जिसे ज्यादा से ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला हो और वरुण हमारे लिए लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट है। मुझे लगता है कि कोच माइक हेसन के देखरेख में वह और सीखेगा और टीम की सफलता में योगदान देगा।’’

प्रभ सिमरन सिंह जैसे बेहद ही युवा खिलाड़ी को जिसने अभी तक रणजी नहीं खेला है उसको पंजाब की टीम ने 1.5 करोड़ में खरीदा था इस विषय पर प्रीति जिंटा ने कहा कि अगर कोई टैलेंटिड है तो उसका समर्थन किया जाना चाहिए।

आम चुनाव के साथ आईपीएल का इस बार टकराव हो सकता है इस पर प्रीति ने कहा कि उनकी टीम किसी भी चुनौती के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, ‘‘हम पहले भी यानि की वर्ष 2009 में इस तरह की स्थिति का सामना कर चुके हैं और आने वाले सीजन में भी इसके लिए तैयार हैं।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.