Loading...

Simmba Review : रणवीर-सारा की जोड़ी दिखी कमाल की, कॉमेडी और एक्‍शन का डबल डोज है सिंबा

0 12

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्‍म सिंबा आज सिनेमाघरों में दस्‍तक दे चुकी है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। रणवीर सिंह इस फिल्‍म में पहली बार एक पुलिसवाले बनकर बड़े स्‍क्रीन पर नजर आए हैं। सिंबा में उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आई हैं। सारा और रणवीर की जोड़ी स्‍क्रीन पर काफी ज्यादा जम रही है। साथ ही दोनों के बीच में उम्र का भी अंतर ज्यादा नहीं खला है। रणवीर सिंह इस फिल्म में संग्राम भालेराव के रूप में नजर आ रहे हैं। वहीं सारा अली खान उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका में दिखाई दी हैं।

आपको बता दें कि फिल्म सिंबा की शुरुआत एक्टर अजय देवगन की फिल्म सिंघम की झलक से होती है। सिंघम के अजय कहते हैं कि शिवगढ़ का एक बच्चा मेरी तरह बनना चाहता था। जिसके बाद फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री होती है। ACP संग्राम भालेराव यानी कि रणवीर सिंह का मकसद सिंघम अजय देवगन की तरह ईमानदारी और वफादारी से समाज की सेवा करना नहीं बल्‍कि सिर्फ और सिर्फ पैसा कमाना होता है। इस फिल्म में एक्टर सोनू सूद एक डॉन हैं। फिल्म के शुरूआत में ही उनकी दोस्ती रणवीर से होती है। लेकिन यही एक हादसा भालेराव को भ्रष्‍ट से ईमानदार और सिस्‍टम का अच्छा रखवाला बना देता है।

एक लड़की पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह को अपना भाई बना लेती है। लेकिन फिर डॉन सोनू सूद के भाई उसी लड़की का शोषण करते हैं। जिसके बाद से ही भालेराव रेपिस्‍ट के लिए खूंखार बन जाता है। बता दें कि ये फिल्‍म पूरी तरह से रणवीर सिंह के इर्दगिर्द ही घूमती हुई बुनी गई है। रणवीर के मुकाबले फिल्म में सारा अली खान को स्‍क्रीन स्‍पेस बहुत ही कम मिला है। सिंबा कुल 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। इस फिल्म के प्रोड्यूस करण जौहर हैं। सिंबा करीब155 मिनट की है।

Loading...

इसके अलावा बता दें कि इस फिल्म के गाने बहुत ही शानदार हैं। सॉन्ग के हिसाब से भी ये फिल्म काफी बेहतरीन कही जा सकती है। दर्शक इस फिल्म के गानों को बेहद पसंद कर रहे हैं। सिंबा के गाने ‘तेरे बिन’ में दोनों स्टार्स का रोमांटिक अंदाज वाकई में बेहद कमाल का है।

सिंबा से अच्‍छी कमाई का अनुमान

ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल ने बताया है कि सिंबा को एडवांस बुकिंग का काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिला है। इसके अलावा जीरो के फेल साबित होने का लाभ भी सिंबा को काफी मिलेगा। रणवीर सिंह एक नए तरह के अवतार में आ रहे हैं दर्शकों में उन्‍हें लेकर क्रेज है। वहीं सिंबा को रोहित शेट्टी ने बनाया है तो उनकी फिल्‍मों को लेकर तो वैसे भी दर्शक उत्‍साहित रहते हैं। सिंबा ऐसे में पहले दिन 20करोड़ का आंकड़ा आसानी से छू सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.