Loading...

मां बनने के बाद फिर कभी भी टीवी पर नहीं दिखाई दीं ये खूबसूरत अदाकाराएं

0 212

मौजूदा समय में ज्यादातर लोग फिल्मों की बजाय सीरियल देखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं आजकल लगभग सही घरों में सीरियलों को बहुत ध्यान से देखा जाता हैं। आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से ये बताएंगे कि टीवी की दुनिया की वो कौन कौन से अभिनेत्रियां हैं जो मां बनने के बाद कभी भी टीवी की दुनिया में कम बैक नहीं कर पायी हैं। इन सही ने अपने करियर से पहले परिवार को चुना हैं। आइये जानते हैं कौन है वो अभिनेत्रियां।

परिधि शर्मा
इस लिस्ट में पहला नाम आता हैं टीवी के सबसे मशहूर शो “जोधा अकबर” से अपने करियर को पहचान देने वाली अदाकारा परिधि शर्मा का। बता दे इस अदाकारा ने अहमदाबाद के एक बिजनेसमैन तनमय सक्सैना से साल 2011 में शादी रचाई थी। जिसके काफी समय बाद इन्होंने 2016 में अपने बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद से ही ये अदाकरा अपना जीवन अपने पति और अपने बच्चे के साथ ही व्यतीत कर रही हैं।
श्वेता तिवारी
Loading...
इस लिट् में दूसरा नाम आता हैं मशहूर शो “कसौटी जिंदगी से फेमस हुई श्वेता तिवारी का। जिनको लोगों ने खूब प्यार दिया। श्वेता अब भी फेमस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। बता दे फिलहाल ये दो बच्चों की मां हैं। श्वेता ने अभी कुछ समय पहले ही अपनी दूसरी शादी की हैं। जिसमें उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया हैं। ये अभिनेत्री अपना दूसरा बच्चा होने के बाद दुबारा टेलीविजन पर वापसी नहीं कर पाई हैं।
कांची कौल
अभिनेता शबीर अहलूवालिया से शादी करने वाली कांची कौल ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। जिसके बाद से ही ये लगातार अपने बच्चों की परवरिश में ध्यान दे रही हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.