Loading...

इस साल जरूर चमकेगा A, K, M,S, R, N, G, V और Y नाम वाले लोगों का नाम, जानिए नए साल में क्या होगा खास

0 92
इस दुनिया में हर व्यक्ति की अपनी एक अलग पहचान हैं। हर इंसान किसी न किसी राशि से अवश्य जुड़ा होता हैं। जब इंसान किसी राशि या ग्रह-नक्षत्र में जन्म लेता तब उस इंसान की कोई न कोई अलग पहचान जरूर बनती हैं। अर्थात हमारे कहने का मतलब हैं कि इंसान की पहचान उसके जन्म से ही हो जाती हैं। उसकी राशि ही यह निर्धारित करती हैं कि वो इंसान अपने जीवन में कितनी सफलता हासिल कर सकता हैं।
जब किसी इंसान का जन्म होता हैं तो उस इंसान का नामकरण उसके ग्रह-नक्षत्रो के आधार पर ही किया जाता हैं। अर्थात उसने किस ग्रह-नक्षत्र में जन्म लिया हैं| लेकिन इन सब के बीच कुछ लोग ये भी मानते हैं कि नाम से जुड़े हर अक्षर का अपना एक अलग महत्व होता हैं। इस बात को ग्रंथ ो पुराणों में भी बताया गया हैं। क्या आप जानत हैं कि इंसानों को उसके पहले अक्षर से भी पहचाना जा सकता हैं।  इसलिए आज हम आपको A, K,M, S, R, N, G,तथा V, Y नाम वाले लोगो के बारे में कुछ बातें बताएंगे।
बता दें इस नाम से शुरू हुए नाम वालों के लोग बड़े ही सच्चे और सरल स्वभाव के माने जाते हैं। वैसे इस नाम वाले सभा लोग किस्मत के धनी माने जाते हैं। ये लोग बहुत जल्दी अपने जेवण में तरक्की प्राप्त कर  लेते हैं। इन नाम वाले पुरषों की पत्नियां भी बहुत सूंदर देखि जाती हैं। हालांकि इस नाम के लोग कभी भी हार मानना पसंद नहीं करते हैं।
Loading...
ये लोग हर परिस्थिति का डट कर मुकाबला करने के लिए भी जाने जाते हैं। ये लोग बड़े-बड़े सरकारी पद को सुशोभित करते हैं| ये नाम वाले लोग अपने राजनैतिक करियर में भी खूब सफलता पाते हैं। इन लोगों के अंदर नेतृत्व केने की क्षमता भी बहुत शानदार पायी जाती हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.