Loading...

बहू से कहती थी सास मेरे प्रेमी के साथ बना संबंध, वो नहीं आई हरकतों से बाज, तो बहू ने उठाया ऐसा कदम

0 115

आपने बहू के चाल चलन को लेकर कई बार ऐसा सुना होगा कि ससुराल पक्ष ने आत्महत्या कर ली या फिर उसकी हत्या करवा दी मगर आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं जिसमें सास के चाल चलन से परेशान होकर बहू ने की सुसाइड करली।

बुधवार सुबह फिरोजपुर में 28 साल की एक महिला रितू का शव उसी के कमरे में पंखे से लटकता मिला। ससुराल पक्ष का कहना है कि बहू ने फांसी लगाई है लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही महिला का शव नीचे उतार लिया गया था। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची। मायके के लोगों ने ससुराल वालों व उनके घर पर रहने वाले एक युवक पर उसको मारकर पंखे से लटकाने का आरोप लगाया। उधर पुलिस हत्या व आत्महत्या के मामले में उलझ गई।

सास की हरकतों ने किया मेरी बच्ची को सुसाइड करने पर मजबूर जालंधर के कंबोज नगर में कक्कड़ डाॅक्टर वाली गली में मिला था महिला का शव। मायके पक्ष का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है और ये सुसाइड नहीं है। मृतक महिला के रिश्तेदार चेतन चौधरी ने बताया कि उसकी रिश्तेदारी में बहन लगती रितू की शादी करीब 9 साल पहले फिरोजपुर के सौरव के साथ हुई थी। उसके ससुराली उसे किसी कारण परेशान करते थे। इस बारे में कई बार बात भी हो चुकी है लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। बुधवार सुबह ससुरालियों का फोन आया कि रितू ने आत्महत्या कर ली है। जब वह उनके घर पर पहुंचे तब तक रितू की लाश नीचे उतार ली गई थी। उन्होंने शंका जताई कि रितू ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे मारकर लटकाया गया है।

2 बच्चों की मां है रीतू

Loading...

मृतक महिला के रिश्तेदार चेतन ने बताया कि मृतक रितू का पति मलेशिया में है। उसे विदेश गए करीब डेढ़ साल हो गया है। वहां पर वह दुखी है व वापस आने के लिए वह कई बार फोन कर चुका है लेकिन उसका परिवार उसे वापस नहीं बुला रहा। उन्होंने भी इस बारे में उक्त परिवार से बात की है लेकिन वह बात मानने के लिए तैयार नहीं हैं। चेतन ने बताया कि रितू का रिश्ता उनके परिवार ने ही करीब नौ साल पहले सौरव से करवाया था। उनके दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा व बेटी अभी छोटी है।

पिता ने जताया हत्या का शक

रीतू की हत्या के केस की जांच कर रहे एएसआई शर्मा सिंह ने बताया कि रितू के पिता कृष्ण ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बेटी की सास के निर्मल नामक युवक के साथ अवैध संबंध थे। वह लोग उसकी बेटी को मजबूर करते थे कि वह भी निर्मल के साथ अवैध संबंध बनाए, इस कारण उसकी बेटी ने आत्महत्या की। पुलिस ने रितू के पिता के बयान को आधार बनाते हुए उसकी सास ज्योति ससुर कुलविंदर और निर्मल उर्फ प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार को हुई थी शराब पार्टी

मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने जब आसपास की तलाशी लेनी चाहिए तो रितू के बगल वाले ही कमरे में पुलिस को शराब की गई बोतलें पड़ी मिली पुलिस ने बताया कि कमरे को देख कर ऐसा लग रहा है कि मंगलवार रात को कुछ लोगों ने जमकर शराब पी थी और वहां पर मीट से भरा कटोरा भी मिला है। ऐसा लगता है कि हर रोज कोई वहां शराब पीता था, जिसके चलते वहां पर करीब 10 शराब की खाली बोतलें मिलीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.