Loading...

‘द आयरन लेडी’ में जयललिता की करीबी शशिकला का किरदार निभाएगी ये अदाकारा

0 15

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस बयोपिर को एएल विजय निर्देशित कर रहे हैं। बता दें कि जयललिता की बायोपिक में उनका रोल एक्ट्रेस नित्या मेनन निभा रही हैं। उनके किरदार के बाद अब जयललिता की बेहद खास रहीं शशिकला के रोल का भी खुलासा हो गया है।

आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार शशिकला का किरदार एक्ट्रेस साई पल्लवी निभा सकती हैं। 2 साल पहले जयललिता ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। उनका जन्म कर्नाटक के ब्राह्मण परिवार में 24 फरवरी 1948 को हुआ था। तमिल फिल्मों के साथ-साथ जयललिता ने राजनीति में भी अपना लोहा मनवाया था। उनके निधन के वक्त तमिलनाडु के कई लोगों ने अपनी दुकाने कई दिनों तक नयी खोली थी। उनके निधन पर वहां के लोगों ने रो रो कर अपना बुरा हाल कर लिया था। जयललिता को अम्मा भी कहा जाता था।

बता दें कि 24 जून 1991 से 12 मई 1996 तक जयललिता राज्य की पहली निर्वाचित मुख्यमंत्री और राज्य की सबसे कम उम्र की सीएम रही थीं। इसके बाद अप्रैल 2011 में जब 11 दलों के गठबंधन ने 14वीं राज्य विधानसभा में बहुमत हासिल किया था तब वह तीसरी बार वहां की सीएम बनी थीं। 16 मई 2011 को उन्होंने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। तब ही से वे राज्य के मुख्यमंत्री पद पर रहीं।

Loading...

साल 2016 को 5 दिसम्बर को रात 11:30 बजे (आईएसटी) में जयललिता का निधन हुआ था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.