Loading...

सलमान के 53वें बर्थडे पर पापा सलीम ने खोला ये राज, जानकर रह जाएंगे दंग

0 15

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान के बर्थडे पर हाल ही में उन्हें लेकर एक खुलासा हुआ है। ये खुलासा किसी और ने बल्कि उनके पापा सलीम खान ने किया है। अब ये खुलासा कब और कहां हुआ है ये भी हम अब आपको बताने जा रहे हैं। दरअसल, बीते दिनों ही सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ कपिल शर्मा के नए शो में पहुंचे थे। सलमान के साथ यहां पर पापा सलीम खान, भाई अरबाज़ खान और भाई सोहेल खान भी साथ गए थे।

ये तो अब आप सभी को पता ही है कि कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर अपने नए शो द कपिल शर्मा शो के साथ कमबैक कर रहे हैं। कपिल के इसी शो पर सलीम खान ने अपने बेटे सलमान का एक बड़ा राज सबके सामने खोल दिया है।

हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में सलीम खान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘जब तीनों बच्चे छोटे थे तब घर पर गणेश नाम का एक आदमी आया करता था, जिसकी तीनों बच्चे बहुत इज्जत करते थे।’ जिसके बाद सलीम खान ने एक दिन अपने घर में पूछ लिया कि ‘गणेश घर में आता है, उसकी ये तीनों बहुत इज्जत करते हैं वो सब ठीक है लेकिन ये बताओ कि गणेश है कौन।’

जिसके बाद फिर क्या भाई सलमान का भांडा तो फूट गया। उनके पापा सलीम खान को ये पता चला कि, गणेश नाम का ये आदमी पेपर लीक करवाता था। फिर घर पर आकर सलमान को वो पेपर देकर जाता था। प्रोमो वीडियो में फिर उनके भाई सोहेल कहते हैं कि ‘लग रहा है कि आज पापा सबकी पोल खोल देंगे।’ वैसे सलमान खान का ये राज़ अब तक किसी को भी मालुम नहीं था। लेकिन अब भाईजान का ये राज सभी को पता चल चुका है। बता दें कि बचपन में भी सलमान खान बहुत शरारती थे। इसके अलावा बता दें कि सलमान ने बीती रात ही अपने बर्थडे के मौके पर हर बार की तरह अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर एक शानदार पार्टी दी। जिसमें बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां शामिल होने पहुंची थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.