Loading...

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी करने जा रही हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू, ये स्टारकिड भी 2019 में दिखेगा पर्दे पर

0 13

बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में इस साल फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया है। जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी जल्द बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं। जी हां इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने किया है।

आ रहीं खबरों के अनुसार खुशी कपूर बहुत जल्द एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। फेमस फिल्ममेकर करण जौहर हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चर्चित रेडियो शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर बतौर गेस्ट पहुंचे थे। करण ने इस शो में इस दौरान लोगों को बताया है कि साल 2019 में कौन से स्टारकिड अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकता है।

रेडियो टॉक शो में करण ने बताया है कि ‘अगले साल बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और जावेद जाफरी का बेटा मिजान सिनेमा जगत में एंट्री कर सकते हैं।’ करण जौहर ने आगे कहा कि”मिजान शानदार काम करेगा, वह एक पोटेंशियल बिग स्टार है और जबरदस्त डांसर भी। जहां तक खुशी की बात है तो वह बहुत खूबसूरत और प्यारी है।” हालांकि ये कहना अभी थोड़ा मुश्किल होगा कि ये दोनों स्टारकिड्स साल 2019 में कब तक पर्दे में नजर आएंगे।

Loading...

गौरतलब है, जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी को मशहूर निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म में कास्ट करने वाले हैं। लेकिन भंसाली की इस फिल्म का नाम क्या होगाअभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं अगर पिछले स्टारकिड्स की फिल्मों पर नजर डालें तो ज्यादातर स्टारकिड्स ने फिल्ममेकर करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोड्क्शन के तले ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। ऐसे में ये उम्मीद जताई जा रही है कि श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर भी करण के धर्मा प्रोड्क्शन से ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

जानकारी दे दें कि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी भले ही लाइमलाइट में कम दिखाई देती हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर बेहद ही एक्टिव रहती हैं। वहीं खुशी कपूर की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर ने इसी साल फिल्म ‘धड़क’ से फिल्मों में कदम रखा है। जाह्नवी कपूर के साथ इस फिल्म में एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.