Loading...

इस मामले में सनी लियोनी ने पछाड़ा सलमान और पीएम मोदी को भी, गूगल सर्च में आई सबसे आगे

0 11

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की फिल्में देखने के लिए दर्शक भले ही थिएटर में ना जाएं। लेकिन लोग इंटरनेट पर सनी लियोनी को सर्च करना दर्शक बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं। लोगों का सनी लियोनी के प्रति इसी प्यार की वजह से गूगल पर उन्हें सबसे अधिक सर्च किया गया है। मतलब साल 2018 में सबसे ज्यादा गूगल पर सनी को सर्च किया गया है। सनी के बाद गूगल सर्च में सलमान खान और प्रधानमंत्री मोदी का नंबर आता है। जिससे ये साफ हो जाता है कि दर्शक फिल्मों और न्यूज से पहले सनी लियोनी को स्थान देते हैं।

आपको बता दें कि लाइवमिंट के माध्यम से सामने आए इन आंकड़ों से पता चलता है कि सलमान खान को लेकर लोग उनकी फिल्मों और उनके सॉन्ग के बारे में जानकारी चाहते हैं। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें सबसे ज्यादा सर्च की गई थीं। सामने आई जानकारी के अनुसार इस साल बॉलीवुड फिल्मों से अधिक भोजपुरी फिल्मों को सर्च किया गया है। इन आंकड़ों से लग रहा है कि भोजपुरी सिनेमा की ओर भारतीय दर्शकों का झुकाव ज्यादा बढ़ा है।

जानकारी दे दें कि इस रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ है कि इंटरनेट पर भारतीय लोग क्रिकेट और दूसरी खबरों से अधिक फिल्मों और एंटरटनेमेंट से जुड़ी खबरें ढूंढा करते हैं। लेकिन बता दें कि इंटरनेट पर हुई सर्च करने का असर बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर बिल्कुल भी नहीं पड़ता है। क्योंकि गूगल पर फिल्म बागी-2 को फिल्म ‘संजू’ से ज्यादा सर्च किया गया था। लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर संजू ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी।

Loading...

इसके साथ ही आपको उन सेलेब्स के बारे में बता दें जो गूगल ट्रेंड पर छाए रहें। उनमें प्रिया प्रकाश वर्रियर और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नाम भी शुमार है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.