Loading...

शाहरुख की ‘जीरो’ 6वें दिन जा गिरी औंधे मुंह, यश की KGF ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी

0 10

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो को यहां एक तरफ क्रिटिक्स की तरफ से मिक्स्ड रिव्यूज मिले थे। तो वहीं दूसरी ओर कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF दर्शकों के दिलों में उतर गई है। रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार KGF को मिल रहा दर्शकों से शानदार रिसपॉन्स के बाद इस फिल्म की स्क्रीन्स और भी बढ़ा दी गई हैं। बता दें कि यश की KGF के साथ शाहरुख की जीरो भी रिलीज हुई है। लेकिन उनकी ये फिल्म ठीक-ठाक ही कलेक्शन कर पा रही है।

आपको बता दें कि जहां KGF के हिंदी वर्जन ने 6 दिनों में करीब17 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। तो वहीं इस फिल्म के सभी वर्जन मिलाकर देखें तो रिपोट्स के अनुसार इस फिल्म ने80 करोड़ का जबरदस्त आंकड़ा पार कर लिया है। अपना बजट निकाल कर ये फिल्म कमाई शुरू कर चुकी है। बता दें कि किसी भी फिल्म के लिए पॉजिटिव रिव्यू तब कहा जाता है जब वह फिल्म दर्शकों के दिल को छु जाए और कन्नड़ फिल्म KGF दर्शकों के दिल में उतर चुकी है। सभी को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है।

वहीं शाहरुख खान की जीरो की बात की करें तो रिलीज के छठवें दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है। क्रिसमस की छुट्टी का मंगलवार को जीरो को भरपूर फायदा मिला और फिल्म के खाते में करीब 12.5 करोड़ रुपये आए लेकिन फिर से छठें दिन ये फिल्म औंधे मुंह गिर गई। ट्वीट के अनुसार इस फिल्म ने 6वें दिन महज 5 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है।

Loading...

वहीं अगर यश की फिल्म केजीएफ के हिंदी वर्जन के कलेक्शन की बात करें तो इसने पहले दिन 2.10 करोड़, वहीं शनिवार को 3 करोड़ जिसके बाद रविवार को 4.10 करोड़ रुपये और सोमवार को 2.90 करोड़ रुपये के अलावा इसने मंगलवार को क्रिसमस की छुट्टी का भी पूरा फायदा उठाया है। बुधवार को इसके हिंदी वर्जन ने केवल 2 करोड़ रुपये की ही कमाई की है। KGF ने कुल मिलाकर हिंदी वर्जन में 6 दिन में करीब 17 करोड़ से भी अधिक का बिजनेस किया है। इसके सभी वर्जन को मिला कर फिल्म ने 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

वहीं शुक्रवार को किंग खान की जीरो ने 20.14 करोड़ रुपये, शनिवार को 18.22 करोड़ रुपये, रविवार को 20.17 करोड़ साथ ही सोमवार को ये फिल्म 9-10 करोड़ का कलेक्शन ही कर सकी है। इसके अलावा मंगलवार को 12.5 करोड़ जिसके बाद बुधवार जीरो के कलेक्शन में पहले से काफी गिरावट दर्ज की गई है। वहीं दूसरी ओर केजीएफ के हिंदी भाषा का कलेक्शन हर दिन तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। जो कि किसी कन्नड़ फिल्म के लिए बेहद ही बड़ी बात है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.