Loading...

ट्रेंट बोल्ट ने मचा दिया केहर, मात्र 15 गेंदों में झटके 6 विकेट और दिए केवल 4 रन

0 16

न्यूज़ीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने ऐसा कारनामा कर दिया है जिसको सुनकर आप आश्चर्यचकित हुए बिना नहीं रह पाएंगे। जी हां श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में ट्रेंट बोल्ट ने इतनी घातक गेंदबाजी का नमूना दिखाया की लोगो ने दांतो तले उंगली दबा ली।

दरअसल इस बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज ने उस वक्त सभी को हैरान कर दिया जब श्रीलंका के 6 विकेट सिर्फ 15 गेंदों में झटक दिए। और वो भी सिर्फ 4 रन खर्च करके।

दरअसल क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंका की टीम का पहली पारी में स्कोर 4 विकेट पर 94 रन था लेकिन बोल्ट की खतरनाक गेंदबाजी के बाद पूरी टीम सिर्फ 104 रनों पर सिमट गई। इससे पहले न्यूज़ीलैंड ने पारी में 178 रन बनाए थे।

बता दें कि ट्रेंट बोल्ट ने 15 ओवर किए और इन 15 ओवरों में मात्र 30 रन देकर 6 बल्लेबाजों को बोल्ट ने आउट कर दिया। इस दौरान उन्होंने 8 मेडन ओवर भी डाले।

Loading...

जानकारी के लिए बता दें कि यह उनका टेस्ट में अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस है। उनके आखिरी छह विकेटों में रोशन सिल्वा (21), निरोशन डिकवेला (4), दिलरुवान परेरा (0), सुरंगा लकमल (0), दुशमंथा चमीरा (0) और लाहिरु कुमार (0) शामिल रहे।हालांकि इस दौरान वो हैटट्रिक से ज़रूर चूक गए।

इस दौरान श्रीलंका के आखिर के चार बल्लेबाज डक पर यानी की बिना कोई रन बनाए शून्य पर आउट हुए।

अब देखने वाली बात होगी कि इस टेस्ट मैच में और क्या क्या होता है। ये देखिए ट्रेंट बोल्ट की परफॉर्मेंस का एक वीडियो।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.