Loading...

नवविवाहित जोड़े को अपने बैडरूम में इन बातों का रखना चाहिए खास ध्यान, नहीं तो हो जाओगे कंगाल

0 34
कहा जाता हैं कि जहां पॉजिटिव एनर्जी होती हैं वहां लोगों के बीच प्यार देखने को मिलता हैं। वहां अक्सर लोगों के बीच रिश्ते अच्छे होते हैं। ये सारी बातें नविवाहित जोड़ों के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती हैं। ऐसे कपल्स के लिए जरुरी हैं कि वो अपने घर की सही तरीके से देखभाल करे और दिशा का भी अच्छे से ख्याल रखें। इतना ही नहीं नविवाहित कपल्स को सही दिशा में सोने का भी जरूर ध्यान रखना चाहिए।
नवविवाहित जोड़े को ज्यादा समय बिताने अपने कमरे में ही ज्यादा मिलता हैं। ऐसे में जरुरी हैं कि नए जोड़े के कमरे में सारी चीज़ें सही और अच्छी होनी चाहिए नवदम्पति को ये ध्यान रखना चाहिए कि जो भी बेड वो लेने जा रहे हो वो लोहे से बना ना हो। सूत्रों के मुताबिक हमेशा लकड़ी का बेड ही बनवाना चाहिए इसी को सही और शुद्ध माना जाता हैं।
इसके साथ ही इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि आपका बेड ऐसा हो जिसमे किसी भी प्रकार का शीशा न लगा हो। इसके पीछे ये भी माना जाता हैं कि शीशा अक्सर कई सारी शक्तियों को अपनी और खींचता है। जिसमें कभी -कभी नकारात्मक चीज़ें भी शामिल होती हैं। इसका सीधा असर आपके रिश्तों पर भी पड़ सकता हैं। जिससे आपके रिश्तों में खटास पैदा हो सकती हैं। इसलिए आपको अपने बेड रूम में काफी चीज़ों का चुनाव बहुत सोच समझ कर करना चाहिए।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.