Loading...

इस जगह महज 6 साल की उम्र में ही लड़कियां करने लगती हैं ये काम, जानकर रह जायेंगे दंग

0 10
जैसे -जैसे समय बीतता जा रह हैं। वैसे -वैसे बच्चे एडवांस एडवांस होते जा रहे हैं। जहां अभी बच्चों की महज खेलने भर की उम्र हैं वहां आजकल के बच्चे शारीरिक शारीरिक संबंध बनाने में लगे रहते हैं। जिसके चलते वो किसी न किसी गलत चीज़ का शिकार हो जाते हैं। आजकल ऐसी चीज़े कम उम्र में ही होना शुरू हो गयी हैं। जिसको सुनने के बाद भी आजकल कोई हैरान नहीं होता हैं। दुनिया में ऐसे कई देश हैं जिसका रहन सहन रीति रिवाज परम्पराएं हमसे एक दम जुदा हैं। बच्चों को लेकर देश में कई ऐसी परम्पराएं हैं जिसको सुनकर आप चौक जाएंगे।
आज हम आपको ऐसी एक परम्परा के बारें में बताने वाले हैं। जिसके बारें में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इंडोनेशिया के पपुआ न्यू गिनी शहर में महज 6 साल की लड़कियां शारीरिक संबंध बनाने लग जाती है। इन सब लड़कियों को ये सब जनजाति की परंपरा के चलते करना पड़ता हैं। बता दें इस परम्परा का नाम ट्रोब्रिएंडर्स हैं। इस जनजाति के बच्चे 6 साल की उम्र से ही शारीरिक संबंध बनाने लग जाते हैं। यहां लड़कियों की सेक्स करने की सही उम्र 6 से 8 साल की मानी जाती हैं और लड़कों की 10 से 12 साल की थी।
इतना ही नहीं इस समूह में छोटी उम्र में ही बच्चों को शारीरिक संबंध बनाने से जुड़ी सारी जानकारी दे दी जाती हैं। यहां के बच्चों को बचपन में ही सभी चीज़े समझा दी जाती हैं। यहां लड़के तरह तरह की आवाजें निकाल कर लड़कियों को सेक्स के लिए मनाते हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.