Loading...

हॉट रेड ड्रेस से सोशल मीडिया पर जाहन्वी कपूर ने लगाई आग, बोल्डनेस देख लोग हुए दीवाने

0 20

बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाहन्वी कपूर इंटरनेट की सेंशेसन बन चुकी हैं। फिल्म ध़डक से उन्होंने अपना डेब्यू किया है। जिसके बाद से जाहन्वी एक्टिंग के साथ-साथ लोगों के लिए एक फैशन आइकन भी बनना चाह रही हैं। जाहन्वी का फैशन भी काफी कमाल का है। जाहन्वी का जलवा इन दिनों हर तरफ काफी छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर जाहन्वी की नई तस्वीरें हाल ही में आई हैं।

जाहन्वी ने इन तस्वीरों में अपने हॉट अंदाज़ लोगों की धड़कनों को तेज कर दिया है। सोशल मीडिया पर जाहन्वी की ये हॉट फोटोज तहलका मचा रही हैं। रेड कलर के आउटफिट में जाहन्वी कपूर का यह लुक बेहद ही कातिलाना लग आ रहा है।

इन तस्वीरों में अपनी आंखों से भी जाहन्वी काफी हॉट शॉट देती हुई नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने रेड आउटफिट से सबके दिल को अपना दीवाना बना दिया है। जाहन्वी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जाहन्वी के इस लुक को देखकर लोग बेहद ही हैरान रह गए हैं।

Loading...

बता दें कि जाहन्वी इससे पहले भी अपने हॉट लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर जाह्नवी कपूर की तस्वीरें आती रहती हैं।

बीते दिनों ही जाहन्वी अपने चाचा अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी में गई थीं। इस दौरान ग्रीन कलर की हॉट ड्रेस में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। साथ ही प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में वो जिस लंहगे में नजर आई थीं उसकी भी खूब चर्चा हो रही थी।

आपको बता दें कि जाहन्वी की अगली फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक से हाल ही में उनका फर्स्ट लुक वायरल हुआ है। धड़क गर्ल करण जौहर की तख्त के बाद फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी दिखाई देंगी।

सामने आई तस्वीर में जाह्नवी कपूर पायलेट की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। जाह्नवी इस फिल्म में फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का रोल निभा रही हैं।

जानकारी दे दें कि भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गुंजन सक्सेना को गौरव प्राप्त हुआ है। साल 1999 की कारगिल लड़ाई में उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना अपने कई साथियों की जान बचाई थी। उनकी बहादुरी के लिए गुंजन को सुर्यवीर पुरूस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.