Loading...

रिलीज हुआ ‘ठाकरे’ का ट्रेलर, बाला साहेब के किरदार में नजर आए नवाजुद्दीन

0 25

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धीकी अपने किरदार में पूरी तरह से घुसकर उसे पूरी शिद्दत से पर्दे पर उतारते हैं। इस बार नवाजुद्दीन एक राजनेता बनकर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। शिवसेना प्रमुख रहे बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नवाजुद्दीन दिखाई देंगे। नवाज ही इस बायोपिक में बाला साहेब ठाकरे के रोल को निभा रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘ठाकरे’ है। जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। हमेशा की तरह नवाज इस ट्रेलर के जरिए भी अपनी छाप छोड़ने में काफी कामयाब रहे हैं। ट्रेलर में उनके मेकअप के साथ-साथ उन्होंने हाव-भाव किरदार को ऐसा पकड़ा है कि दर्शक उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह ही वहीं पा रहे हैं।

आपको बता दें कि दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर बेहद ही पसंद आ रहा है। बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ का ट्रेलर लोगों को इस बात को समझाने के लिए काफी है कि बाला साहेब का रुतबा किसी भी काल्पिनिक सुपर हीरो से बिल्कुल भी कम नहीं था। फिल्म को और भी खास बनाने के लिए बाला साहेब ठाकरे की निजी जीवन से जुड़ी हुई कई चीजों को भी फिल्म में दिखाया जाएगा। ये फिल्म बेहद ही रोमांचक होने वाली है।

बता दें कि साल 2019 में 25 जनवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही नवाजुद्दीन सिद्धीकी की पिछली शानदार परफॉर्मेंसेज को देखते हुए इस बार भी उनसे दर्शकों को उसी तरह की उम्मीदें हैं। जानकारी दे दें कि नवाज बाला साहेब की बायोपिक से पहले पाकिस्तानी लेखक सआदत हसन मंटो की बायोपिक में भी नजर आ चुके हैं। नवाजुद्दीन मंटो के रोल को भी बड़े पर्दे पर बखूबी उतारा था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.