Loading...

कपिल शर्मा के रिसेप्शन में नहीं पहुंचे अमिताभ बच्चन, क्यों तोड़ा बिग बी ने अपना वादा

0 9

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी शादी और जल्द ऑनएयर होने वाले शो के कारण इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कपिल ने हाल ही में गिन्नी चतरथ से शादी रचाई है। कपिल-गिन्नी की शादी के बाद मुंबई में हाल ही में दिए गए रिसेप्शन में टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां शामिल हुई थीं। लेकिन इस रिसेप्शन पार्टी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नजर नहीं आए।

बिग बी ने किया था 2 महीने पहले वादा

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा से उनकी शादी में आने के लिए दो महीने पहले ही वादा कर दिया था। याद होगा जब बिग बी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ के सेट पर आए कपिल शर्मा ने अमिताभ से बोला था कि उन्हें शादी में जरूर आना है। इस पर अमिताभ बच्चन ने कपिल से वादा किया था कि वह जरूर ही आएंगे। कपिल शर्मा ने इस मौके पर अमिताभ बच्चन से ये कहा थ कि ‘सर आप नेशनल टीवी पर और इतने सारे दर्शकों के सामने वादा कर रहे हैं।’ इस पर बिग बी ने एक बार फिर से बोला था कि ‘अब कहा है तो जरूर आना होगा।’

Loading...

जानिए अमिताभ बच्चन ने क्यों तोड़ा वादा!

बता दें कि ऐसा नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने बिना किसी कारण ये वादा तोड़ा है। लेकिन बिग बी की व्यस्तता भी किसी से छिपी हुई नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल-गिन्नी की शादी के रिसेप्शन की तारीख में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। क्योंकि बॉलीवुड के शहंशाह इन दिनों महाराष्ट्र के नागपुर शहर में फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ के डायरेक्टर नागराज मंजुले के डायरेक्शन में बन रही है।

पको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने जालंधर में 12 दिसंबर को शादी की थी। इसके बाद ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए सोमवार को मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी दी। मुंबई के जेडब्ल्यू मैरेट में हुई इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के कई स्टार्स शामिल हुए थे।

इस पार्टी में धर्मेंद्र, जितेंद्र, करण जौहर, सलीम खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन, रवीना टंडन, गुरू रंधावा और हनी सिंह समेत कई दिग्गज शामिल हुए थे। इसके अलावा मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर, कृष्णा अभिषेक, सुनील पाल, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया, किकु शारदा और चंदन प्रभाकर सभी अपने परिवार के साथ पार्टी में शामिल हुए थे।

इसके अलावा कपिल शर्मा ने इससे पहले शादी के बाद अमृतसर में एक रिसेप्शन पार्टी दी थी। जिसमें भी उनके परिवार के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे शामिल हुए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.