Loading...

बोले शेन वार्न- कोहली हैं धरती के महानतम क्रिकेटर, उन्ही के कारण हुई है ये टेस्ट सीरीज रोमांचक

0 18

भारतीय कप्तान विराट कोहली एक कमाल के बल्लेबाज हैं और ये तो हम सब जानते ही हैं कि उनकी कमाल की बल्लेबाजी के कारण पूरी दुनिया उनके खेल की दीवानी है।

विराट के प्रशंसक पूरी दुनिया में मौजूद हैं। इस खेल के लिए उनका जोश और जूनून उन्हें अन्य खिलाड़ियों से काफी अलग बनाता है।

कोहली की तारीफ करने वालों में कई एक्स क्रिकेटर्स भी शामिल हैं। सचिन से लेकर लारा तक क्रिकेट के कई दिग्गज विराट के प्रशंसक माने जाते हैं। इसी लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न भी शामिल हो गए हैं।

जी हां, पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ एक उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इसमें वार्न ने कहा, “भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज कोहली के कारण ही रोमांचक हो रही है। उनके कारण ही सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। वे इस ग्रह के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर हैं।”

Loading...

मालूम हो कि विराट कोहली ने एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में 34 रन बनाए थे। वहीं, पर्थ टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने अपने करियर का 25वां शतक लगाया था। उन्होंने 123 रन की शानदार पारी खेली थी।

जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑस्ट्रेलिया की धरती पर उनका छठा शतक था। हालांकि, दूसरी पारी में वे कमाल नहीं कर पाए और 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

वॉर्न को है मेलबर्न से बेहद लगाव

शेन वार्न अकसर मेलबर्न की तारीफ करते हुए पाए जाते हैं। उनको ये शहर बहुत पसंद है। मेलबर्न में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। वार्न ने इस शहर को दुनिया की खेल राजधानी बताया।

उन्होंने कहा, “इस शहर से मुझे प्यार है। 80 हजार से ज्यादा प्रशंसक यहां पहुंचते हैं। लाखों लोग टीवी पर देखते और रेडियो पर सुनते हैं। इस मैदान ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की परंपरा को आगे बढ़ाया है।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.