Loading...

बॉल टेम्परिंग में आया नया मोड़, कैमरन बेन्क्रोफ्ट बोले- वॉर्नर ने उकसाया था मुझे

0 12

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में बॉल टेम्परिंग से चर्चा में आए प्रतिबंधित क्रिकेटर कैमरन बेन्क्रोफ्ट ने बुधवार को एक सनसनीखेज खुलासा कर के क्रिकेट जगत में हड़कंप मचा दिया है.

जी हां, उन्होंने ये खुलासा किया कि उन्हीं के साथ प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने केपटाउन टेस्ट में उन्हें बॉल टेंपरिंग के लिये उकसाया और वह टीम में अपनी उपयोगिता साबित करने के लिये ऐसा करने पर राजी हो गए.

मालूम हो कि बेनक्रोफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया है. जबकि उनके साथ साथ पूर्व ओपनर डेविड वार्नर और तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ को भी एक साल का प्रतिबंध झेलना पड़ा है.

दरअसल बेनक्रोफ्ट ने कहा कि, “डेविड वॉर्नर ने मुझे मैच के बीच में ऐसा करने के लिये उकसाया था। और हम मैच में जिन हालात में थे तो मैं ऐसा करने के लिये तैयार हो गया. मैं टीम में अपनी उपयोगिता साबित करना चाहता था.”

Loading...

बेनक्रोफ्ट ने ये भी कहा, “इसके लिये मैं भी जिम्मेदार हूं क्योंकि उस समय मुझे वही ठीक लगा. मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था लेकिन फिर भी मैंने ऐसा किया. मैने इस गलती की भारी कीमत चुकाई. मेरे पास विकल्प था और मैने भारी गलती की.”

बेनक्रोफ्ट ने कहा कि यदि वह वॉर्नर का सुझाव नहीं मानते तो उन्हें लगता कि उन्होंने टीम के हित से ऊपर अपने हित को रखा. और शायद वो अपनी उपयोगिता नहीं साबित कर पाते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.