Loading...

शाहरुख की ‘जीरो’ 5वें दिन भी नहीं कर पाई कोई कमाल, वहीं यश की KGF ने किया शानदार कलेक्शन

0 13

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश की फिल्म KGF इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म के साथ-साथ बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।लेकिन इन दोनों फिल्मों में से जो फिल्म दर्शकों की वाहवाही लूट रही है वो यश की KGF है। जहां 5 दिनों में इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 17 करोड़ से भी ऊपर काकलेक्शन कर लिया है। तो वहीं सभी वर्जन को मिलाकर फिल्म KGF ने अब तक 75 करोड़ रुपये का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से शानदार रिस्पॉस मिल रहा है। पहले ही दिन फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ-साथ 18.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी किया था। वहीं दूसरी ओर शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ठीक-ठाक ही कलेक्शन कर पाई थी। जिसके बाद से ये माना जा रहा था कि ये फिल्म वीकेंड में काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, लेकिन ऐसा भी कुछ हो नहीं पाया। इस फिल्म के कलेक्शन में पहले दिन की अपेक्षा हर दिन गिरावट देखने को मिली है।

वहीं अगर यश की फिल्म केजीएफ के हिंदी वर्जन के कलेक्शन की बात करें तो इसने पहले दिन 2.10 करोड़, वहीं शनिवार को 3 करोड़ जिसके बाद रविवार को 4.10 करोड़ रुपये और सोमवार को 2.90 करोड़ रुपये के अलावा इसने मंगलवार को क्रिसमस की छुट्टी का भी पूरा फायदा उठाया है। KGF ने कुल मिलाकर हिंदी वर्जन में 5 दिन में करीब 15 करोड़ से भी अधिक का बिजनेस किया है।

Loading...

वहीं शुक्रवार को किंग खान की जीरो ने 20.14 करोड़ रुपये, शनिवार को 18.22 करोड़ रुपये, रविवार को 20.17 करोड़ साथ ही सोमवार को ये फिल्म 9-10 करोड़ का कलेक्शन ही कर सकी है। इसके अलावा मंगलवार को जीरो के कलेक्शन में पहले से काफी गिरावट दर्ज की गई है। इस तरह जीरो ने 5 दिन में मुश्किल से 72 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया है। वहीं दूसरी ओर केजीएफ के हिंदी भाषा का कलेक्शन हर दिन तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। जो कि किसी कन्नड़ फिल्म के लिए बेहद ही बड़ी बात है।

बता दें कि शाहरुख खान की एक्टिंग की ‘जीरो’ में खूब तारीफ की जा रही हैं मगर इस फिल्म की कहानी काफी कमजोर बताई जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर उनकी पिछली कई फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। वहीं कन्नड़ फिल्म केजीएफ में यश की जबरदस्त एक्टिंग और फिल्म की मजबूत कहानी थियेटर में सभी दर्शकों को आने के लिए मजबूर कर रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.