Loading...

‘जीरो’ से अब भी हैं लोगों को कई उम्मीदें, शाहरुख ने तोड़े ये रिकॉर्ड

0 15

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ ने कमाई के मामले में कोई और रिकॉर्ड तोड़े हो या ना तोड़े हों। लेकिन शाहरुख की इस फिल्म ने उनकी ही पिछली कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे करके उतनी कमाई तो कर ही ली है जितनी कि उनकी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का लाइफ टाइम कलेक्शन है।

आपको बता दें कि किंग खान की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। लेकिन ‘जीरो’ दर्शकों को कुछ ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई है। फिल्म को क्रिसमस की छुट्टी के बावजूद भी कमाई के मामले में कोई इजाफा नहीं हुआ है।

ट्रेड एनालिस्ट द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने अब तक 69.07 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। शाहरुख ने इस कमाई के साथ अपनी पिछली कई फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

Loading...

जानकारी दे दें कि शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने 42दिन यानी कि 6 हफ्तों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 64.33करोड़ का कलेक्शन किया था।

बता दें कि शाहरुख की इस साल आई फिल्मों में ‘जीरो’ पहली फिल्म थी। इस फिल्म को लेकर पूरे साल दर्शकों और उनके फैंस में बेहद एक्साइटमेंट रही। वो सब कुछ इसलिए क्योंकि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पहली बार इस फिल्म में बौने के रोल में नजर आने वाले थे।

इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं। हाल ही रिलीज हुई ये फिल्म दर्शकों के बीच कुछ खासा रिस्पॉंस नहीं दिखा पाई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.