Loading...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस पाकिस्तानी लड़के की शादी, मात्र 20 हजार में कर दिया ये काम

0 23

वैसे तो आपने दुनिया में बहुत सारी शादियां देखी होंगी और सभी शादियां एक से बढ़कर एक रही होंगी। वैसे भारत में इस साल कुछ ऐसी हाईप्रोफाइल शादियां हुई जो कि सोशल मीडिया पर दिन और रात छाई रहीं पर आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जो महज ₹20000 के खर्च में हो गई।

यह पूरा मामला है पाकिस्तान में हुई एक शादी का जिसमें महज 20000 पाकिस्तानी रुपए ही खर्च हो जी हां जब दूल्हे रिजवान ने अपनी शादी की यह कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किए तो काफी सुर्खियों में आ गई यह शादी। दूल्हे रिजवान ने बताया कि अब अपनी मन की शादी संभव है। जिसमें शादी की जगह मेरे घर की छत थी। खाने में चिकन टिक्का, सीख कबाब, पथूरे चना हलवा स्ट्राबेरी था।

तुमने रिजवान ने बताया कि उसकी शादी अखंड मात्र 20000 पाकिस्तानी रूपी आया उसने बताया कि मेरी एक दोस्त ने मुझे रसोईया उधार में दे दिया। मैंने मसाले और चिकन खरीदा और उसने सब तैयार कर दिया मेरी बीवी ने नाश्ते में खट्टे आलू तैयार करें और पिता ने छत के लिए झालरे खरीदी।

Loading...

रिजवान ने बताया कि उसने अपने पड़ोस की इलेक्शन कमेटी से 25 से कुर्सियां उधार ले ली वह मिठाइयां लाना भूल गया था। इसलिए रिजला, स्ट्राबरी आइसक्रीम लाया और खाना लगाने के लिए मेज भी लाया। रिजवान ने अपनी शादी की ड्रेस के बारे में बताया कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने साधारण नीले रंग का सलवार कमीज पहना, जिसे मां और बहन ने गिफ्ट किया था। हमने आधी रात तक खाना खाया और बातें कीं।

आखिर में रिजवान ने सोशल मीडिया पे लिखा मैं यही कहना चाहता हूं कि सुकून से रहो जो दिल से चाहते हो और जिसे करने के लिए आपकी क्षमता है बस वह करो। लेकिन खूब खुशियां मनाओ, खुश रहो। छोटी हो या बड़ी, सभी शादियों में खुशी होनी चाहिए, खुश रहो सब।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.