Loading...

बॉलीवुड के वो सितारे जो जिंदा रहते हुए तो नही, लेकिन मरने के बाद हुए काफी फेमस

0 25

फिल्म जगत के ऐसा क्षेत्र है जहां पर कामयाबी के साथ-साथ इंसान को शोहरत और दौलत भी ढेर सारी मिलती है। अगर एक बार किसी इंसान का सितारा चढ़ता है तो फिर दुनिया भर में उसके कई फैंस बन जाते हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटीज है जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी एक ख़ास पहचान बनायीं है। लेकिन हम आज हम आपको कुछ ऐसी सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे है अपने जीते जी जिन्होंने उतना नाम नहीं कमा पाया जितनी उन्हें मौत के बाद शोहरत मिली है।

1- प्रत्युषा बनर्जी

फेमस टीवी सीरियल बालिका वधु फेम प्रत्युषा बनर्जी को इस शो के बाद कुछ ख़ास हासिल नहीं हुआ था। उन्होंने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दे दी थी। अपनी मौत के बाद ये बेहद ही सुर्ख़ियों में आ गई थीं। जो लोग इन्हें नहीं जानते थे वो भी इनके बारे में काफी जान लगे।

2- जिया खान

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने अपनी फिल्म निशब्द से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन उसके बाद बॉलीवुड में उन्हें कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई थी। जिया ने भी खुदकुशी करके अपनी जान दे दी थी। इनकी मौत के बाद काफी बवाल मचा था। जिसके बाद जिया घर घर फेमस हो गई थीं।

3- इंदर कुमार

फिल्मों में एक साइड एक्टर के रूप में नजर आने वाले इन्दर कुमार ने अपने पूरे फिल्मी करियर में इतनी लोकप्रियता हासिल नहीं की थी जितनी मौत के बाद उन्हें सुर्खियां हासिल हुई थीं।

4- पॉल वॉकर

हॉलीवुड एक्टर पॉल वॉकर ने फिल्म फ़ास्ट एंड फ्यूरियस से पहचान बनाई थी। साल 2013 में एक कार दुर्घटना में उनका निधन हो गया था। दुनियाभर में निधन के बाद उनकी खूब चर्चा हुई थी।

5- दानिश जेहन

यूट्यूब सेलिब्रिटी दानिश जेहन की बीते 20 दिसंबर को ही एक कार हादसे में मौत हो गई है। अपनी मौत के बाद इस युवा यूट्यूबर ने जितना फेम कमाया है वो उसके पास पहले नहीं था। देशभर में लोग अब दानिश का नाम जानते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.