Loading...

कामसूत्र थीम पर बनाई गयी है ये कार, इसके अंदर बैठ पाएंगे सिर्फ ये लोग….

0 12

मार्किट में रोजाना ही नई -नई कारे लॉन्च होती रहती हैं। जोकि लोगों को अपनी और खूब लुभाती भी हैं। आज हम भी आपको एक ऐसी ही कार के बारें में बताने जा रहे हैं। वैसे तो दुनिया में कई तरीके की कार बनाई गयी हैं।

लेकिन आज जिस कार का हम आपको बताएंगे ऐसी कार न तो आपने कभी भी सुनी होगी और न ही देखी होगी। इतना ही नहीं इस कार के बारें में जानकर आप हैरान भी रह जायेंगे। वैसे ये कार खास कर उन लोगों के लिए ही बनाई गयी हैं। जिनके मन में हमेशा ही यौन सम्बन्ध को लेकर ही बातें आती हो। आइए बताते हैं इस कार के बारें में।

आप इन तस्वीरों को देख सकते हैं इस कार का डिजाइन भी कुछ वैसा ही दिया गया हैं। बता दे इस कार का नाम fiat 500 kar_mastura रखा गया है। वैसे इस कार को देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये कार सिर्फ एडल्ट्स के लिए ही हैं। जिसमें सिर्फ एडल्ट ही बैठ सकते हैं। बता दें इस कार को कामसूत्र थीम पर डिजाइन किया गया हैं। जोकि दिखने में बहुत ही बेहतरीन दिखाई दे रही हैं।

इस कार के अंदर कुछ भारतीय आर्ट है तो कहीं पर जापान के आर्ट्स बनाए गए हैं। इस कार का अंदर से भी लुक काफी अच्छा दिखाई देता हैं। इसमें सभी चींजो को अडल्ट लुक और शेप के साथ बनाया गया हैं। बता दे ऐसी दो करों को कामसूत्र की थीम पर तैयार किया गया हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.