Loading...

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं महज 20 हजार रूपए की ये पाकिस्तानी शादी

0 14

आज तक आपने कई सारी हाई प्रोफाइल शादियां देखी होंगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारें में बताने जा रहे हैं। जिसके सामने बड़ी -बड़ी शादियां भी फीकी पड़ जाएंगी। आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताएंगे जिसका खर्च महज 20 हजार रूपए थे। बता दें ये शादी भारत में नहीं बल्कि पडोसी देश पाकिस्तान में हुई थी। इन दिनों ये शादी सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल ही रही हैं।

बता दे ये शादी दो दिन पहले यानी कि 23 दिसंबर को कराची में हुई है। इस शादी को काफी कम बजट वाली शादी भी करार दिया जा रहा हैं। 20 हजार की शादी के बारें में खुद इस शादी के दूल्हे रिजवान ने अपने ट्विटर पर बताया हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा हैं कि। ” इस समय शादी का सीजन चल रहा है और यह मेरी शादी की कहानी है। अब अपनी मर्जी की शादी संभव है, जिसमें शादी की जगह मेरे घर की छत थी। खाने में चिकन टिक्का, सीख कबाब, पथूरे चना हलवा स्ट्राबेरी था।”

इतना ही नहीं रिजवान ने बताया हैं कि, मेरी शादी का बजट महज 20 हजार रूपए था। मेरे एक दोस्त ने मुझे हलवाई उधार पर दिया था। जिसके बाद मैंने चिकन और मसाले खरीदे और उससे सब तैयार किया। इतना ही नहीं उसकी पत्नी ने नाश्ते के लिए खट्टे आलू बनाए थे और पापा ने छत के लिए झालरें खरीदी थीं। इसके बाद मैंने इलेक्शन कमेटी से 25 कुर्सियां उधार मांगी थी। मैं अपनी शादी में मिठाई लाना भूल गया था। इसलिए रिजला, स्ट्राबरी आइसक्रीम लाया। इसके बाद में खाना खाने के लिए मेज भी लेकर आया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.