Loading...

साली साहिबा अनीशा पादुकोण ऐसे लुटा रही हैं जीजू रणवीर सिंह पर प्यार, हो सकती है दीपिका को जलन

0 14

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ज्यादातर लड़कियों के फेवरेट रहे हैं। इस वक्त तो हर लड़की का बस यही सपना है कि उन्हें रणवीर सिंह जैसा प्यार करने वाला पति मिलें। जिस तरह से वह दीपिका पादुकोण को देखते हैं वाकई में वह बेहद ही प्यार भरा होता है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी सभी फैंस को बेहद ही पसंद आती है। वहीं दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण भी काफी खूबसूरत हैं। साथ ही जीजा साली में बनती भी खूब है। बता दें कि अनीशा ने हाल ही में रणवीर सिंह को एक प्यार भरा ट्वीट किया है। दीपिका को जिसे देखकर थोड़ी सी जलन भी जरूर महसूस हो सकती है।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘चलो बात करते हैं,#AskSimmba.’ दीपिका की बहन अनीशा ने इसी पर लिखा है कि ‘आई लव यू जीजू #AskSimmba.’ इस ट्वीट को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जीजा-साली का रिश्ता बेहद ही खूबसूरत है। बता दें कि जितना रणवीर सिंह प्रोफेशनली फिट हैं उतना ही ध्यान वह अपने परिवार का भी रखते हैं।

Loading...

रणवीर सिंह जितना ख्याल अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण का रखते हैं उतनी ही इज्जत और ख्याल अपनी साली अनीशा का भी देते हैं। जिस कारण अनीशा भी रणवीर को खूब सपोर्ट करती हैं। बता दें कि दीपवीर की शादी के दौरान अनीशा पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम का नाम बदलकर भी #Ladkiwale रख लिया था।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली में 14 और 15 नवंबर को शादी रचाई थी। जिसरे बाद दोनों ने बेंगलुरू और मुंबई में शादी के रिसेप्शन दिए थे। हाल ही में कपिल शर्मा की शादी के रिसेप्शन में भी दीपिका-रणवीर शामिल हुए। दीपिका इस दौरान पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं। वहीं रणवीर सिंह ब्लैक कलर के कोट में दिखाई दिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.