Loading...

JAWA मोटरसाइकिल के साथ जुड़कर करें बिजनेस, होगी अच्छी-खासी कमाई, 15 फरवरी तक है मौका

0 26

अगर आप भी बिजनेस करने का प्लान कर रहे हैं तो आकर्षक मौका है। दरअसल महिंद्रा एंड महिंद्रा की सहयोगी कंपनी क्लासिक लीजेंड्स अभी हाल में ही यानि कि 15 नवंबर को मोटरसाइकिल ब्रांड जावा को (Jawa) को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था।

बता दें कि इस पर कंपनी को रिस्पॉन्स बेहद अच्छा मिला है। यही वजह है कि जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद कंपनी अपने विस्तार की योजना बना रही है।

इसी कारण अब देशभर में कंपनी अपनी 100 डीलरशिप खोलना चाहती है। कंपनी की योजना है कि 15 फरवरी तक यह 100 डीलरशिप खुल जाएं।

मालूम हो कंपनी अब तक 10 डीलरशिप बना चुकी है। ऐसे में आपके पास जावा मोटर साइकिल के जुड़कर ऑटो क्षेत्र में बिजनेस शुरू करना का मौका है।

Loading...

100 डीलरशिप का है प्लान

जानकारी के लिए बता दें कि ये कंपनी यानि क्लासिक लिजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के को-फाउंडर अनुपम थरेजा के अनुसार जावा मोटरसाइकिल अब अपने रिटेल एक्सपिरियंस पर फोकस कर रही है और 15 फरवरी 2019 से पहले देश भर में 100 से अधिक डीलरशिप शुरू करेगी।

मालूम हो कि जावा मोटरसाइिकल अब तक दिल्ली में 5, पुणे में 2 और बेंगलुरु में 3 डीलरशिप खोल चुकी है। और अभी 100 तक करने का लक्ष्य है।

खासियत क्या होगी

बुकिंग की बेहद डिमांड आ रही है ऐसे में डीलरशिप को बढ़ाने का फैसला लिया गया है। बता दें कि इन डीलरशिप की खास बात यह होगी कि जावा की टेस्ट राइड हर डीलरशिप पर मौजूद होगी।

मालूम हो कि जावा की सितंबर 2019 तक की बुकिंग हो चुकी है। वहीं 25 दिसंबर को इसकी ऑनलाइन बुकिंग बंद कर दी जाएगी। हालांकि डीलर्स के जरिए बुकिंग की जा सकती है। यानि वहां रास्ता खुला है।

अप्लाई कैसे करें

अब अगर आप भी जावा मोटरसाइकिल का डीलर बनाना चाहते हैं तो ये काम आप ऑनलाइन कर सकते हैं। जी हां, इसके लिए आपको जावा मोटर साइकिल की वेबसाइट पर इस लिंक पर https://www.jawamotorcycles.com/dealer/becomeadealer क्लिक करना होगा।

फिर एक ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा जिसके बाद कंपनी के अधिकारी आपसे संपर्क करेंगे और शर्तों के बारे में जानकारी देंगे।

ऐसे बने डीलर

डीलर बनने के लिए सबसे पहले आप आधिकारिक वेबसाइट www.jawamotorcycles.com/becomeadealer पर जाएं।

इसके बाद आप इसमें अपने बारे में आधार नंबर समेत व्‍यक्तिगत जानकारी दर्ज कर दें।

जब आप ऐसा कर लेंगे तबआपका रजिस्‍ट्रेशन प्रोसेस पूरा हो जाएगा।

बता दें कि व्‍यक्तिगत जानकारी में नाम, ईमेल, मोबाइल नंबर, डीलरशिप नाम, पता, शहर का नाम, राज्‍य का नाम, आधार या अन्‍य कोई आईडी प्रूफ और अपने बारे में ब्‍योरा देना होगा।

मालूम हो की ये जानकारी देने के बाद कंपनी के एक्‍जीक्‍यूटिव आपसे संपर्क करेंगे और आगे की बातचीत तय होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.