Loading...

प्लेन विवाद पर बोले सुनील ग्रोवर ने ली चुटकी, बोला- हम छोटे शहर के लोग हैं हमें हवाई जहाज की…

0 21

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी शादी का रिसेप्शन कल मुंबई में दिया है। इस पार्टी में कई सेलेब्स कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी को शादी की बधाई देने के लिए शामिल हुए। लेकिन सभी लोगों की निगाहें केवल सुनील ग्रोवर को ही ढूंढ रही थी। लेकिन डॉ गुलाटी इस पार्टी में नहीं पहुंचे। वैसे सुनील ग्रोवर की शो कानपुर वाले खुरानाज इन दिनों दर्शकों के सामने आ चुका है। जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। वहीं यह साल कपिल शर्मा के लिए भी काफी अच्छा रहा है। लेकिन उन्हें कहीं ना कहीं आज भी एक बात का बेहद दुःख है।

आपको बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ हुए अपने प्लेन विवाद पर अपनी बात रखी है। इस पूरे विवाद पर उन्होंने चुटकी लेकर कहा कि ”यारों दोस्तों में थोड़ा बहुत हो जाता है लेकिन अब जो हो गया, सो हो गया। उसके बाद फिर मैं शो का हिस्सा नहीं था। हम छोटे शहर के लोग है। हमको हवाई जहाज की आदत है नहीं। हमको बाई रोड ऑस्ट्रेलिया से भेज देते हैं। प्लेन में ठीक नहीं रहा। वह हवा की बातें करते हैं, हवा में ही रहे तो अच्छा है। दिल में बातें थीं कभी लेकिन अब नहीं हैं। कपिल और मैंने साथ में बहुत अच्छा काम किया है। एक दूसरे के साथ बहुत समय गुजारा है हमने और वह याद बहुत खूबसूरत है।”

जानकारी दे दें कि यह बात करने के बाद सुनील ने कपिल के साथ अपने सभी गीले शिकवे को भुला दिया है। लेकिन फिर भी वह कपिल के रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए हैं। लोगों के मन में एह एक ही सवाल है कि आखिर कपिल के रिसेप्शन में क्यों सुनील क्यों नहीं पहुंचे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.