Loading...

शाहरुख की जीरो को छुट्टियों का भी नहीं मिला फायदा, 4 दिन में की इतनी कमाई

0 7

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ हाल ही में रिलीज हुई है। लेकिन दर्शकों से जीरो को ठीक ठाक ही रिस्पॉंस मिल रहे हैं। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। चार दिनों में इस फिल्म ने कितनी कमाई की है इसके आंकड़े भी अब सामने आ चुके हैं। वहीं अगर इस फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 20.14 करोड़ रुपये बटोरे थे। वहीं दूसरे दिन 18.22 करोड़ की कमाई की थी। इसके अलावा तीसरे दिन इस फिल्म ने 20.71 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही चौथे दिन इस फिल्म ने केवल 10 करोड़ रुपये की ही कमाई की है। फिल्म की कमाई इस हिसाब से चार दिनों में सिर्फ 70 करोड़ रुपये के लगभग हुई है।

आपको बता दें कि ‘जीरो’ को छुट्टी का भी कोई फायदा नहीं हो रहा है। इस फिल्म की कमाई लगातार गिरती ही जा रही है। क्रिटिक्स और दर्शकों से इस फिल्म को मिक्सड रिव्यूज मिले हैं। बता दे कि जीरो को देखकर किंग खान से हर कोई मिलना चाह रहा है। फिर चाहे वो उनके फैंस हो या फिर नोबेल विजेता मलाला युसुफजई हों। जी हां नोबेल विजेता मलाला युसुफजई ने भी फिल्म ‘जीरो’ की खूब तारीफ की है। बताया जा रहा है कि शाहरुख से वह मिलना चाहती हैं। इंडिया में इस फिल्म को 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। लेकिन कमाई के मामले में देखा जाए तो जीरो ने लो-स्टार्ट किया है।

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख 38 साल के बौने बऊआ सिंह के किरदार में हैं। कैटरीना फिल्म में बबीता का रोल में हैं। जो कि एक एक्ट्रेस और शराबी होती हैं। वहीं अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म में आफिया का किरदार निभाया है। जो एक साइंटिस्ट होती हैं साथ ही सेलेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित भी होती हैं। इस फिल्म में अनुष्का व्हील चेयर पर ही रहती हैं। फिलहाल अब ये देखते हैं कि फिल्म जीरो आगे कितनी कमाई कर पाती है।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.