Loading...

शाहरुख खान की ‘डॉन 3’ में नजर नहीं आएंगी देसी गर्ल, जिसका कारण है….

0 28

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ को मिले खराब रिस्पांस से वह बेहद ही परेशान हैं। बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त वापसी के लिए वह अब ‘डॉन’ सीरीज का सहारा लेने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने ‘डॉन’ सीरीज के निर्माता फरहान अख्तर से भी इस बारे में बात कर ली है। उन्होंने कहा है कि जितनी जल्दी हो सके ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट को पूरा करें। शाहरुख जैसे ही ‘सारे जहां से अच्छा’ की शूटिंग खत्म करेंगे वैसे ही फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग को वह शुरू कर देंगे।

इसके अलावा एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘डॉन 3’ में किंग खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर नहीं आएंगीं। देसी गर्ल ने हाल में ही निक जोनस के साथ शादी की है। जिस कारण वह अब फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही अब वो लम्बे वक्त तक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में भी बिजी रहने वाली हैं। जिनकी कमिटमेंट्स वह पहले ही दे चुकी हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ‘डॉन 3′ में नजर नहीं आएंगी।

इसके अलावा शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच लम्बे वक्त से अनबन भी चल रही है। जिस कारण वजह से किंग खान की गैंग छोड़कर देसी गर्ल ने भाईजान का हाथ थामा था। जिस वजह से’डॉन 3’ में पीसी के ना होने लोग दोनों की लड़ाई भी मान रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर और निर्माता फरहान अख्तर हैं। जो कि बॉलीवुड में देसी गर्ल की कमबैक फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में काम कर रहे हैं।

जिस कारण ये भी हो सकता है कि फरहान ‘डॉन 3’ के लिए देसी गर्ल को मना लें। हालांकि अब ये देखना होगा कि फरहान ‘डॉन 3’के लिए प्रियंका चोपड़ा को मना पाते हैं या नहीं। वैसे ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि ‘डॉन 3’ में प्रियंका की जगह कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.