Loading...

बॉलीवुड अदाकारा नगमा के प्यार में पागल हो गए थे सौरव गांगुली, आ गई थी पत्नी से तलाक की नौबत

0 18

बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा जो कि इन दिनों राजनीति में एक्टिव हैं। वह आज अपना 44 वां बर्थडे मना रही हैं। जितनी नगमा अपने फ़िल्मी करियर को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं उतनी ही वह अपने अफेयर के चलते भी चर्चा का विषय रही हैं। बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के सफल कप्तान सौरव गांगुली भी नगमा की खूबसूरती को देख उनके दीवाने हो गए थे।

आपको ये सुनकर शायद थोड़ी सी हैरानी होगी लेकिन मैदान में अच्छे-अच्छे गेंदबाज के छक्के छुड़ाने वाले दादा का दिल भी अदाकारा नगमा पर आ गया था। सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात तो इसमें यह है कि सौरव गांगुली शादीशुदा थे। इसके बावजूद भी वह नगमा को अपना दिल बैठे थे। बता दें कि इन दोनों की मुलाकात लेंसों में साल 1999 में वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी। जिसके बाद साल 2001 में कई सारे अखबारों में इनकी तस्वीरें छपी थीं साथ ही दोनों को एक मंदिर में भी साथ देखा गया था।

आपको बता दें कि उस समय सौरव गांगुली अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रह थे। उनकी पत्नी डोना भी इस बात से बेहद नाराज़ हो थीं। सौरव को उन्होंने तलाक देने तक का भी मन बना लिया था। लेकिन उसके बाद खुद को सँभालते हुए सौरव ने नगमा को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। साथ ही अपनी पत्नी डोना का हाथ थाम लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान सौरव ने कहा था कि ‘यह अब बीती बात हो चुकी है।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.