Loading...

सलमान खान फिर बने गॉड फादर, जल्द करेंगे इस विलेन की बेटी को फिल्मों में लांच

0 57

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कई सारे लोगों को करियर बना चुके हैं। कई लोगों को उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री दिलाई है। कहा जाता है कि बॉलीवुड में जिसका कोई भी नहीं होता है उसके ‘सुल्तान’ होते हैं। बॉलीवुड में न्यूकमर्स के लिए सलमान किसी भी गॉडफादर से बिल्कुल भी कम नहीं हैं। जहां वह एक तरफ मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल को लांच करने की तैयारी में हैं, वहीं खबर आ रही है कि सलमान खान अब महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी को भी फिल्म दबंग 3 में लांच करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान ने इससे पहले महेश मांजरेकर के बेटे सत्या को भी लांच करने का जिम्मा अपने ऊपर लिया था। जिसके बाद अब उनकी बेटी अश्वामी की बारी है। इस बात की पुष्टि करते हुए महेश ने कहा है कि ‘हां, सलमान मेरी बेटी को लांच करने जा रहे हैं। हालांकि इसमें अभी कुछ वक्त है। जैसे ही कुछ अच्छा ऑफर हाथ लगेगा, वैसे ही इस काम को भी अंजाम दे दिया जाएगा।’

फिलहाल अभी इसका ऑफिशियल अनाउंस भी नहीं किया गया है। इसकी घोषणा होते ही स्थिति साफ हो पाएगी। बता दें कि महेश मांजरेकर और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं। ये बात तो सभी जानते ही हैं। इसीलिए भाईजान अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Loading...

बता दें कि इसी साल सलमान खान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन को भी फिल्म लवयात्री से लांच किया था। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह पिट गई थी। लाख कोशिशों के बाद भी सलमान अपने बहनोई आयुष की एक्टिंग की प्रतिभा को दर्शकों के सामने नहीं ला पाए हैं।

सलमान खान इससे पहले कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिंहा, सूरज पंचोली, जरीन खान, डेजी शाह, अतिया शेट्टी और स्नेहा उलाल सहित कई सितारों को लांच कर चुके हैं। इसके अलावा सलमान खान जल्द ही अपनी भांजी अलीजा अग्निहोत्री को भी फिल्मों में लांच करने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान की भांजी अलीजा उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.