Loading...

कपिल-गिन्नी की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुईं बॉलीवुड हस्तियां, जितेन्द्र और धर्मेन्द्र का दिखी खास दोस्ती

0 37

मुंबई में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का रिसेप्शन चल रहा है। कपिलशर्मा और गिन्नी चतरथ ने जालंधर में 12 दिसंबर को शादी रचाई थी। कपिल शर्मा ने शादी के 12 दिन बाद अपने टीवी और बॉलीवुड के दोस्तों को एक शानदार रिसेप्शन पार्टी दी है। कपिल और गिन्नी की इस रिसेप्शन पार्टी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी पहुंचे। सभी स्टार्स ने कपिल-गिन्नी को उनके खुशहाल शादीशुदा जीवन की बधाईयां दी हैं। कपिल को शादी की कई बधाईयां देने के लिए कई बॉलीवुड ब्यूटीज भी शामिल हुई हैं। इस पार्टी में शामिल होने के लिए धर्मेन्द्र और जितेन्द्र जैसी दिग्गज हस्तियां भी पहुंचीं।

जितेन्द्र और धर्मेन्द्र ने एक साथ मीडिया के सामने पोज भी दिया। वहीं एवरग्रीन ब्यूटी रेखा की बॉन्डिंग भी एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ देखने को मिली।

एक्ट्रेस रवीना टंडन भी कपिल-गिन्नी को हैप्पी मैरिड की बधाई देने के लिए पहुंचीं। इस दौरान वो व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

Loading...

कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में तमाम स्टार्स शामिल हुए। कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को जालंधर में शादी की थी। जिसके बाद दोनों ने पंजाब में 14 दिसंबर को पहला रिसेप्शन दिया था।

बॉलीवुड की अदाकारा रेखा भी कपिल शर्मा को शादी की बधाई देने के लिए पहुंची हैं। इस दौरान रेखा हमेशा की तरह हैवी जूलरी और खूबसूरत साड़ी में दिखाई दीं।

कपिल की पार्टी में ग्रे कलर की ड्रेस में कृति सेनन पहुंचीं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगीं।

इसके अलावा रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का हॉट अंदाज दिखा। इस दौरान ब्लू कलर की ड्रेस में उर्वशी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

कपिल शर्मा ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में अमीशा पटेल को भी बुलाया है।

अपने घर से भी अमीशा पटेल ने अपना लुक शेयर किया था।

इसके अलावा बॉलीवुड के फेमस सिंगर कैलाश खेर भी कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। मीडिया को उन्होंने इस दौरान पोज दिया।

कपिल-गिन्नी के इस रिसेप्शन में एक्टर मनोज वाजपेयी भी शामिल हुए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.