Loading...

PM मोदी 4 जनवरी को असम से फूकेंगे 2019 का चुनावी बिगुल

0 24

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अभी से अपनी कमर कस ली है। भाजपा ने चुनाव प्रचार असम से शुरू करने की घोषणा कर दी है। जनवरी 2019 के पहले हफ्ते में ही भाजपा आसाम में एक रैली करने जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए चार जनवरी को असम के सिलचर में एक रैली कर चुनावी बिगुल फूकेंगे।

असम भाजपा इकाई के अध्यक्ष रंजीत कुमार दास ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘सिलचर की रैली प्रधानमंत्री के पूरे देश में होने वाले चुनाव अभियान के पहले चरण का हिस्सा होगी।’

मिज़ोरम को छोड़कर के भाजपा सभी पूर्वोत्तर राज्यों में या तो सत्ता में है या फिर सत्ता में मौजूद अन्य पार्टियों का सहयोग कर रही है। भाजपा पूर्वोत्तर राज्यों की 25 लोकसभा सीटों में से 21 पर जीत दर्ज करना चाहती है। असम में, पार्टी लोकसभा की 14 में से कम से कम 11 सीटों पर जीत दर्ज करना चाहती है। लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियों के बारे में जानकारी देते हुए, दास ने कहा कि पार्टी ने अभी तक जमीनी स्तर पर काम करने वाले करीब 1.80 लाख कार्यकर्ताओं को नियुक्त किया है। जिन्हे ‘पृष्ठ प्रमुख’ कहा जाता है।

Loading...

उन्होंने कहा कि 15 जनवरी तक पार्टी के संगठनात्मक आधार को मजबूती देने के लिए 3.30 लाख पृष्ठ प्रमुखों को नियुक्त किया जाना है। असम गण परिषद(अगप) के साथ गठबंधन जारी रखने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘गठबंधन 2016 में केंद्रीय नेतृत्व ने किया था और केंद्रीय नेतृत्व ही यह निर्णय लेगा कि अगप के साथ आगे गठबंधन जारी रखा जाए या फिर नहीं।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.