Loading...

रोजाना हेडपंप से ही स्नान करता था पूरा परिवार, फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश

0 115

आप कभी गांव गए हो तो आपने देखा होगा कि गांव में ज्यादातर लोग जो पानी इस्तेमाल करते हैं वह हैंडपंप से ही आता है इस पानी को लोग हैंडपंप चला कर निकालते हैं यह पानी जमीन के भीतर से निकलता है लोग इसे स्वच्छ पानी मानते हैं।

लेकिन हैंड पंप का पानी किस तरह से एक परिवार के लिए परेशानी का सबब बन गया। आज हम आपको एक ऐसे ही परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनने के बाद शायद आपको भी हैंडपंप के पानी से लगने लगे डर।

यह मामला बिहार के मधुबनी जिले में स्थित लदनिया इलाके का है जहां का एक आम सा दिखने वाला हैंडपंप लोगों के लिए दहशत बना हुआ है। बता दें कि यहां के एक परिवार के लोगों को हैंडपंप के पानी से नहाना काफी महंगा पड़ गया है। बता दें कि जिस परिवार के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो अक्सर इसी हैंडपंप के पानी से पानी से नहाया करता था लेकिन हाल ही में इस परिवार के लोगों को अचानक से झटका लग गया।

बता दें कि इस हैंडपंप के पानी से नहाने के बाद पूरा परिवार गंजा हो गया है। ऐसा सच में हुआ है और जब लोगों को इस बारे में भनक लगी तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने हैडपंप को सील कर दिया है। ताकि कोई भी इस हैंडपंप के पानी का इस्तेमाल दुबारा ना कर सके। दरअसल इस परिवार के मुखिया मो. हासिम, पत्नी जयमून खातून, बेटी अफसाना खातून व पुत्र मो हफीजुल ने इस हैंडपंप के पानी से नहाया था। जिसके बाद वो सभी गंजे हो गए। इस पूरे परिवार का अस्पताल में चेकअप भी करवाया जा चुका है और सभी सदस्य बिलकुल ठीक हैं लेकिन इन लोगों के गंजे होने के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। फिलहाल लोगों को इस हैंडपंप से दूर रहने की सलाह दी गयी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.