Loading...

कबूतर के अंडे की आमलेट बनाकर बियर के साथ खा गया शख्स, हो गया पागल, फिर किया कुछ ऐसा

0 2,165

अपने बहुत सारे अजीबोगरीब सुसाइड के मामले देखे होंगे पर आज हम आपको एक ऐसी सुसाइड का मामला बताने जा रहे हैं जिसको सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी तो आइए बताते हैं।

पुणे से है यह सुसाइड का अजीबोग़रीब मामला। यहां एक शख्स ने पहले कबूतर के अंडे का आॅमलेट बनाया और फिर बियर के साथ उसे खा लिया। ऑमलेट खाने के बाद वह पागलों जैसी हरकतें करने लगा। इसके बाद जो हुआ वह देखकर पत्नी के उड़े होश।

बताया जा रहा है कि ये घटना तीन दिन पहले की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुणे के विमाननगर में 35 साल के अर्णव मुखोपाध्याय अपनी पत्नी के साथ रहा करते थे। पत्नी ने बताया कि अर्णव ने घर में ही बने कबूतर के घोंसले से आठ अंडे निकाले और उनका ऑमलेट बनाकर खा लिया। इसके बाद साथ ही उसने बियर भी पी।

कुछ देर बात वह पागलों जैसी हरकत करने लगा। मैंने उसे संभालने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसने फ्लैट की गैलरी का दरवाजा खोला और आठवीं मंजिला से छलांग लगा ली। अर्णव सीधे एक गाड़ी के ऊपर जा गिरा, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस को अर्णव की पत्नी ने बताया कि कबूतर के अंड़े खाने के लिए उसने अर्णव को काफी रोका था, लेकिन उसने बात नहीं मानी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.