Loading...

77 साल के शख्स पर फिदा हो गई 32 साल की लड़की और फिर हुआ कुछ ऐसा

0 26

आज आपको शादी का ऐसा मामला बताने जा आए हैं जिसको सुनने के बाद आपके होश हो जाएंगे। इंटरनेट पर बहुत सारी शादियां के बारे में सुना होगा लेकिन यह शादी का मामला कुछ अजीबो-गरीब है।

इंग्लैंड में हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरसअल, ये शादी कोई आम शादी नहीं बल्कि 77 साल के एक शख्स की है, जिसने अपने से 45 साल छोटी लड़की को अपना हमसफर बना लिया है।

लंदन के अरबपति बिजनेसमैन मोहम्मद इल्ताफ शेख ने नवंबर में उज्बेकिस्तान की रहने वाली गुली मुराडोवा को अपनी दुल्हन बनाया है। शेख की उम्र 77 साल है, जबकि गुली अभी मात्र 32 साल की हैं। दोनों की उम्र में 45 साल का फर्क है, लेकिन इसके बाद भी लड़की शादी के लिए तैयार हो गई।

दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत एक कैफे से हुई है, जहां गुली वेट्रेस की जॉब करती थीं। शेख ने साल 2012 में पहली बार इसी कैफे में गुली को देखा था। शेख को गुली से इस कैफे में पहली ही नजर में प्यार हो गया था। शेख ने गुली से मुलाकात की और धीरे—धीरे प्यार परवान चढ़ता चला गया। शेख गुली को अपनी आलीशान जिंदगी से इम्प्रैस करता रहा।

Loading...

दोनों पहले ही शादी करने वाले थे,लेकिन शेख की पहली पत्नी के नाराज हो जाने की वजह से ये शादी नहीं हो सकी। अब शेख्स ने अपनी पहली पत्नी से 25 साल पुराना नाता तोड़ दिया है। बीते महीने दोनों की शादी लंदन के एक बड़े फाइव स्टार होटल में हुई। शादी में शेख की सबसे बड़ी बेटी जरीना भी शामिल थी, जो कि दुल्हन यानि गुली से 15 साल बड़ी थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.